Bihar News: सड़क हादसे में खून से लथपथ पड़ा रहा तस्कर, जान बचाने के बदले लोग लूटते रहे शराब की बोतलें
Advertisement

Bihar News: सड़क हादसे में खून से लथपथ पड़ा रहा तस्कर, जान बचाने के बदले लोग लूटते रहे शराब की बोतलें

मृतक की पहचान अखिलेश्वर यादव के रूप में हुई है. गुठनी दरौली मुख्य मार्ग पर सेलौर गांव के पास बाइक की डिक्की में शराब लेकर जा रहा था. उसने शराब की कुछ बोतल अपने पेट पर भी बांध रखी थी.

Bihar News: सड़क हादसे में खून से लथपथ पड़ा रहा तस्कर, जान बचाने के बदले लोग लूटते रहे शराब की बोतलें

पटना : Bihar News : सीवान सड़क हादसे में बुधवार को एक शराब तस्कर की मौत हो गई. सड़क पर खून से लथपथ युवक तड़प रहा था, लेकिन लोग उसको बचाने के बदले शराब की बोतलें लूट रहे थे. किसी को भी युवका का ख्यान नहीं आया. समय रहते हुए युवक को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो शायद उसकी जान बच सकती थी. मृतक की मौक के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

शराब बनी युवक की मौत का कारण
मृतक की पहचान अखिलेश्वर यादव के रूप में हुई है. गुठनी दरौली मुख्य मार्ग पर सेलौर गांव के पास बाइक की डिक्की में शराब लेकर जा रहा था. उसने शराब की कुछ बोतल अपने पेट पर भी बांध रखी थी. सेलौर गांव जाते समय रास्त में वो सड़क हादसे का शिकार हो गया. दुर्घटना में उसको गंभीर चोट आई. सड़क पर युवक खून से लथपथ छटपटाता रहा, लेकिन लोग उसे अस्पताल पहुंचाने के बदले शराब की बोतलों को लूटते रहे. युवक को समय पर उपाचर नहीं मिल पाया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

बाइक से शराब की कर रहा था तस्करी
दुर्घटना के बाद सड़क पर बाइक गिरते ही डिक्की खुल गई और शराब की बोतल सड़क पर फैल गई. शराब की बोतल देख हाईवे पर अफरातफरी का महौल बन गया. लोगों ने युवक को बचाने की बदले शराब की बोतल लूटने लगे. घटना पर खून लथपथ हालत में बीच सड़क पर युवक तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी.

मृतक के घर में लोगों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना के बाद मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुला हाल है. परिजनों ने बतया कि अभिलेश्वर को इस काम के लिए मना करते थे, लेकिन वो किसी की सुनता नहीं था. आज उसका काम ही उसकी मौत की वजह बन गया है. लोगों में भी मानवता खत्म हो गई है, अगर समय रहते हुए अभिलेश्वर को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो उसकी जान बच सकती थी. 

ये भी पढ़िए- BJP MLA Rampravesh Rai: क्यों मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक रामप्रवेश राय, कोर्ट में करना पड़ा सरेंडर

Trending news