Salman Khan Birthday: सलमान ने इस एक्टर से मांगी थी फिल्म, कहा था- 'चीची भैया,ये मूवी मेरे लिए छोड़ दीजिए'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1503143

Salman Khan Birthday: सलमान ने इस एक्टर से मांगी थी फिल्म, कहा था- 'चीची भैया,ये मूवी मेरे लिए छोड़ दीजिए'

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है. आज उन्होंने अपने करियर में वह मुकाम हासिल कर लिया है जो ऐतिहासिक है. एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान ने गोविंदा को फिल्म छोड़ने के लिए रिक्वेस्ट की थी. 

Salman Khan Birthday: सलमान ने इस एक्टर से मांगी थी फिल्म, कहा था- 'चीची भैया,ये मूवी मेरे लिए छोड़ दीजिए'

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. आज उन्होंने अपने करियर में वह मुकाम हासिल कर लिया है जो ऐतिहासिक है. आज के वक्त में सलमान खान को हिट मशीन माना जाता हैं, लंबे वक्त से उनकी करीबन हर फिल्म हिट हुई है. बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है. 

सलमान ने गोविंदा से की थी फिल्म छोड़ने की रिक्वेस्ट
भाईजान केवल देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपने फैंस बना चुके है. कई विदेशी फैंस भाईजान की एक झलक पाने को तरस जाते है. हालांकि भाईजान को अपनी ये पहचान बनाने में काफी समय लगा है. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर 100-200 करोड़ रुपये की कमाई करना भाईजान की फिल्मों के लिए आम बात सी हो गई है, लेकिन इसके लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ता है. एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान ने गोविंदा को फिल्म छोड़ने के लिए रिक्वेस्ट की थी. 

'चीची भैया आप और कितनी हिट्स देंगे'
दरअसल, बात है 90 के दशक कि जब बॉलीवुड में गोविंदा सुपरस्टार के तौर पर उभर चुके थे. उस वक्त गोविंदा का करियर बुलंदियों पर था. तब वह बनारसी बाबू की शूटिंग कर रहे थे और फिल्म जुड़वा का उन्हें ऑफर आया हुआ था. फिल्ममेकर चाहते थे कि इसमें गोविंदा को ही लिया जाए. जब फिल्म जुड़वा की शूटिंग चल रही थी, उस दौरान रात में करीब 2-3 बजे सलमान ने उन्हें कॉल किया और कहा कि 'चीची भैया आप और कितनी हिट्स देंगे.'  

गोविंदा ने अपने इंटरव्यू में किया था खुलासा
तब गोविंदा ने कहा ऐसा क्यों क्या हो गया? तब सलमान खान ने कहा कि भाई आपके पास जुड़वा फिल्म का ऑफर आया है वो प्लीज छोड़ दीजिए और मुझे दे दीजिए. आप उसमें एक्टिंग मत कीजिए. जिसके बाद मैंने सलमान के लिए फिल्म छोड़ दी और वो प्रोजेक्ट उसे मिल गया.' बता दें कि इस बात का खुलासा गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. 

1997 में हुई थी फिल्म रिलीज
गौरतलब है कि भाईजान की फिल्म जुड़वा साल 1997 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान के साथ करिश्मा कपूर और रंभा नजर आई थी. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन और निर्माता साजिद नाडियाडवाला थे. हालांकि अब तो इस फिल्म कि साल 2017 में रीमेक भी बन चुकी है. जिसमें वरुण धवन, जैकलीन और तापसी पन्नू लीड रोल में थे.

वहीं ज़ी बिहार झारखंड की तरफ से बॉलीवुड के दबंग एक्टर और सबके भाईजान को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: सलमान खान ने मनाया 57वां जन्मदिन, बर्थडे पार्टी में लग सितारों का मेला, देखें फोटोज

Trending news