Tiger 3 कग शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, कहा- 'टाइगर जख्मी है'
Advertisement

Tiger 3 कग शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, कहा- 'टाइगर जख्मी है'

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 57 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं और अपनी इमेज के साथ वे ज्यादा खिलवाड़ करना पसंद नहीं करते हैं.  हाल ही में भाईजान 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे.

Tiger 3 कग शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, कहा- 'टाइगर जख्मी है'

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 57 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं और अपनी इमेज के साथ वे ज्यादा खिलवाड़ करना पसंद नहीं करते हैं.  हाल ही में भाईजान 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे. फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारी में लगे हुए है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान वर्कआउट के दौरान घायल हो गए.

भाईजान ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
एक्टर ने अपने फॉलोअर्स के साथ अपडेट साझा करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हुए हैं. उनके शोल्डर पर सर्जरी के निशान साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. उन्हें लेफ्ट कंधे पर चोट लगी है. उनके कंधे पर काइनेसियोलॉजी टेप लगी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, जब आपको लगता है कि आप पूरी दुनिया का भार अपने कंधों पर लेकर चल रहे हैं, तो वो कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ. टाइगर जख्मी है. हैशटैग टाइगर 3.

फैंस मांग रहे दुआएं
सलमान की इस तस्वीर को देख फैंस परेशान हो गए हैं और कमेंट्स करने लगे. एक फैन ने कहा, 'अपना ख्याल रखना और जल्दी ठीक हो जाओ मेरे टाइगर.'
इस साल की शुरूआत में, सलमान ने सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में टाइगर की अपनी भूमिका दोहराई. वह और शाहरुख 'जीरो' के बाद एक बार फिर पर्दे पर साथ आए. 'टाइगर 3' में सलमान कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी सलमान
इन दिनों सलमान खान अपने अगले प्रोजेक्ट टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हो गए हैं और इसी दौरान उन्हें ये चोट लगी है. उनकी पोस्ट से साफ है कि वर्कआउट के दौरान उन्हें ये कंधे पर चोट लगी होगी. वहीं इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं. कोई उन्हें टाइगर कहकर हौसला दे रहा है तो कोई सुल्तान.  
इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर धीरेंद्र शास्त्री का कट गया चालान, सीट बेल्ट नहीं लगाना पड़ा महंगा

Trending news