लूट की योजना बना रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो मौके से फरार
Advertisement

लूट की योजना बना रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो मौके से फरार

Bihar News : एएसपी संजय पांडे का बताना है कि बंगड़ा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं.

लूट की योजना बना रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो मौके से फरार

समस्तीपुर : समस्तीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जहां पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए लूट की योजना बना रहे तीन बदमाशों को धर दबोचा है. जबकि दो मौके से फरार हो गए है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और सीएसपी संचालक से लूटी गई टैब, बायोमेट्रिक मशीन, दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड और पेन कार्ड बरामद किया है.

बता दें कि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान वैशाली जिला के पातेपुर के जगदीश पासवान उर्फ जितेंद्र पासवान और रोहित कुमार के रूप में हुई है जबकि तीसरा बदमाश की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सकरा के मो आबाब के रूप में हुई है. इस संबंध में एएसपी संजय पांडे का बताना है कि बंगड़ा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं. इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 अपराधी को धर दबोचा, जबकि दो मौके से फरार हो गए. गिरफ्तार अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है.

पुलिस का बताना है कि इन अपराधियों के द्वारा ही 14 दिसंबर को शनिचरा हाट के पास सीएसपी संचालक से 1 लाख 71 हजार रुपये , एक टैब, बायोमैट्रिक मशीन, पेन कार्ड, आधार कार्ड और मोबाइल की लूट की गई थी. गिरफ्तारी के बाद इनसे पूछताछ के आधार पर लूट गए टैब, मोबाइल , पेन कार्ड, आधार कार्ड भी बरामद किया गया है. वही फरार दोनों अपराधी की पहचान कर उसके गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए- PM Kisan Yojana: किसानों को कब मिलेगी 16वीं किस्त, यहां जानें ताजा अपडेट

 

Trending news