संजय जायसवाल ने नीतीश-लालू पर कसा तंज, बोले- 2024 के लिए खड़े हो रहे 24 पीएम उम्मीदवार
Advertisement

संजय जायसवाल ने नीतीश-लालू पर कसा तंज, बोले- 2024 के लिए खड़े हो रहे 24 पीएम उम्मीदवार

BJP Sanjay Jaiswal: प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष संजय जयसवाल ने महागठबंधन पर वार किया. उन्होंने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री के 24 उम्मीदवार खड़े हो रहे हैं, लेकिन जनता का एक ही उम्मीदवार है, वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

संजय जायसवाल ने नीतीश-लालू पर कसा तंज, बोले- 2024 के लिए खड़े हो रहे 24 पीएम उम्मीदवार

पटनाः BJP Sanjay Jaiswal: पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष संजय जयसवाल ने महागठबंधन पर वार किया. उन्होंने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री के 24 उम्मीदवार खड़े हो रहे हैं, लेकिन जनता का एक ही उम्मीदवार है, वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. ऐसे में लोग महागठबंधन के तरफ से अपनी-अपनी उम्मीदवारी प्रधानमंत्री के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं और 24 उम्मीदवार खड़े होंगे. आपस में ही प्रधानमंत्री के लिए लड़ रहे उम्मीदवारों को समेटना ही मुश्किल है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के एक मात्र उम्मीदवार हैं. जिन्हें हराना 24 उम्मीदवारों के लिए मुश्किल है. आज लालू यादव और नीतीश कुमार सोनिया गांधी से मिले हैं, उससे कोई फर्क बीजेपी को नही पड़ता है.

हरियाणा पहुंचे सीएम नीतीश
असल में सीएम नीतीश कुमार रविवार को हरियाणा पहुंचे. यहां उनके साथ राजद नेता लालू यादव और बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी पहुंचे हैं. हरियाणा में सिरसा के फतेहाबाद में भारतीय राष्ट्रीय लोकदल (INLD) की रैली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के फारूक अब्दुल्ला समेत विपक्ष के कई नेताओं ने मंच साझा किया. इस रैली में नीतीश कुमार ने कहा, ‘हिंदुओं और मुसलमानों के बीच कोई लड़ाई नहीं है, वह (बीजेपी) अशांति पैदा करना चाहती है.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मैं कांग्रेस समेत सभी दलों से एकसाथ आने की अपील करता हूं, तभी 2024 के लोकसभा चुनाव में वह (भाजपा) बुरी तरह हारेगी. वहीं सीएम नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव का प्लान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिलने का है. 

नित्यानंद राय ने ली चुटकी
वहीं, सोनिया गांधी से लालू यादव और नीतीश कुमार के आज शाम मुलाकात को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने चुटकी लेते हुए कहा की  इस मुलाकात पर एक वाक्य याद आ रहा है दे दे राम दिला दे राम देने वाला सीताराम दर-दर घूम रहे हैं हमारे नीतीश जी ऐसा उनका दिन आ गया है. शिवानंद तिवारी कह रहे हैं नीतीश कुमार आश्रम बनाइए नीतीश कुमार का अपमान नीतीश कुमार के लोग ही कर रहे हैं नीतीश कुमार से बिहार की जनता का भरोसा उठ गया है NDA की सरकार को तोड़ने के कारण 12 जुलाई के प्रधानमंत्री के रैली में पीएफआई के हमले के मामले के खुलासे पर नित्यानंद राय ने कहा की इस मामले पर जांच चल रही है और जांच पूरा होने पर मामले का खुलासा होगा.

यह भी पढ़िएः CM Nitish Kumar: मुझे जबरन सीएम बनाया, हरियाणा में क्या बोले नीतीश कुमार, 5 पॉइंट्स में जानिए खास बातें

Trending news