सासाराम के थाने में छलकाए जा रहे जाम, थाना बना मयखाना, जानें क्या बोले एसपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1490235

सासाराम के थाने में छलकाए जा रहे जाम, थाना बना मयखाना, जानें क्या बोले एसपी

जहरीली शराब से बिहार में 80 से ज्यादा लोगों ने जान गवा दिया है. पुलिस भी शराब तस्करों पर जमकर कार्रवाई कर रही है

सासाराम के थाने में छलकाए जा रहे जाम, थाना बना मयखाना, जानें क्या बोले एसपी

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार राज्य में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू कर रखी है. पुलिस विभाग में ही कुछ लोग ऐसे है जो शराबबंदी के नियमों की छज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे है. बता दें कि सासाराम में एक सब इंस्पेक्टर ने शराब पीकर थाने में हंगामा किया. थाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि इस वीडियो की पुष्टि जी बिहार झारखंड नहीं कर रहा है.

थाने में सब इंस्पेक्टर पीकर आता है शराब
हाल ही में जहरीली शराब से बिहार में 80 से ज्यादा लोगों ने जान गवा दिया है. पुलिस भी शराब तस्करों पर जमकर कार्रवाई कर रही है, लेकिन हद तो तब हो गई जब सासाराम में एक सब इंस्पेक्टर ने शराब पीकर थाने में हंगामा किया.आमलोगों को आरोप है कि वो अक्सर ड्यूटी पर शराब पीकर आता है.बताया जा रहा है कि इस बार वो जैसे शराब पीकर आया किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले में संज्ञान लिया है.इसके साथ ही,अनुशासन भंग करने के आरोप में उसे सस्पेंड कर दिया है.

एसपी ने इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड
बता दें कि वीडियो 15 दिसंबर का है.आरोपी एएसआई धनराज सिंह नगर थाना में तैनात है, वो जैसे ही शराब पीकर ड्यूटी पर पहुंचा, सब इंस्पेक्टर गौतम कुमार ने उसका वीडियो बना लिया.वीडियो बनाता हुआ वो चिल्ला-चिल्लाकर बता रहा है कि सहायक उप निरीक्षक धनराज सिंह शराब के नशे में है.गौतम उस पर कार्रवाई करने की भी मांग करता है.वीडियो में साफ दिखता है कि वीडियो बनाने वाला भागकर थानाध्यक्ष के कमरे में जाता है और कार्रवाई करने की मांग करता है.वीडियो को बाद में गौतम कुमार ने वायरल कर दिया.इसके बाद एसपी ने मामले में संज्ञान लिया है.

बता दें कि सासाराम नगर थाना में पदास्थापित धनराज सिंह मालखाना का भी प्रभारी है.सस्पेंड होने के बाद आरोपी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई. थाने के उसके अन्य सहयोगी ने बताया कि धनराज सिंह अक्सर थाने में शराब पीकर आता था. इससे अन्य पुलिस वालों को काफी परेशानी होती थी.

ये भी पढ़िए - बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका, मांगा इस्तीफा

Trending news