Satish Kaushik Net worth: पत्नी और बेटी के लिए करोड़ों की दौलत छोड़ गए सतीश कौशिक, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1601718

Satish Kaushik Net worth: पत्नी और बेटी के लिए करोड़ों की दौलत छोड़ गए सतीश कौशिक, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Satish Kaushik Net worth: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे सतीश कौशिक ने 9 मार्च 2023 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब मशहूर एक्टर, कॉमेडियन, डायरेक्टर और राइटर सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे है. उनका आज सुबह निधन हुआ है.

Satish Kaushik Net worth: पत्नी और बेटी के लिए करोड़ों की दौलत छोड़ गए सतीश कौशिक, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Satish Kaushik Net worth: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे सतीश कौशिक ने 9 मार्च 2023 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब मशहूर एक्टर, कॉमेडियन, डायरेक्टर और राइटर सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे है. उनका आज सुबह निधन हुआ है. सतीश कौशिक के अचानक निधन की खबर से हर कोई हैरान हैं. 

अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी
अनुपम खेर ने 9 मार्च को ट्वीट करते हुए बताया कि एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. सतीश कौशिक (Satish Kaushik Movies) को श्रद्धांजलि देते हुए अनुपम खेर ने लिखा 'जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये  बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने अपने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम! Life will NEVER be the same without you SATISH! ओम् शांति!' 

करोड़ों की संपत्ति के थे मालिक
बता दें कि सतीश कौशिक का शव गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में है. उनके शव को पोस्टमार्टम के बाद मुंबई ले जाया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि सतीश के परिवार में उनकी पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका कौशिक हैं. सतीश कौशिक करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे जो अब वे अपनी पत्नी और बेटी के लिए छोड़ गए है. 

40 करोड़ रुपये की संपत्ति के थे मालिक 
सतीश कौशिक ने अपनी मेहनत और हुनर के दम पर करोड़ों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है. जिसके वजह से उन्होंने करोड़ों दौलत कमाई. निधन के बाद वह अपनी पत्नी और बेटी के लिए अच्छी खासी संपत्ति छोड़ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के मुताबिक सतीश कौशिक के पास करीब 40 करोड़ रुपये की संपत्ति थी. 

होली का त्यौहार मनाने आए थे दिल्ली  
सतीश कौशिक होली का त्योहार मनाने के लिए दिल्ली आए थे. दिल्ली में ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं बच पाए और 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.

यह भी पढ़ें- Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कहने से पहले इन सितारों के साथ जमकर खेली थी होली, तस्वीरें वायरल

Trending news