सीवान में विधायक विजय शंकर दुबे का ऑडियो वायरल, क्षेत्रवासी हुए नाराज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292609

सीवान में विधायक विजय शंकर दुबे का ऑडियो वायरल, क्षेत्रवासी हुए नाराज

सीवान के महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र निवासी पवन कुमार नामक युवक ने विधायक विजय शंकर दुबे के पास कॉल कर ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाने की गुहार लगाई, लेकिन विधायक ने उसे खरी खोटी सुना दी. जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सीवान में विधायक विजय शंकर दुबे का ऑडियो वायरल, क्षेत्रवासी हुए नाराज

पटनाः सीवान के महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक के खिलाफ क्षेत्रवासियों का गुस्सा फूट पड़ा है. आक्रोशित लोगों ने विधायक के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की है. मामला महाराजगंज के अकाशी मोड़ का हैं. जहां 4 दिन से ट्रांसफॉर्मर खराब पड़ा हुआ है. इसी को लेकर क्षेत्रीय निवासी पवन कुमार नामक युवक ने विधायक के पास कॉल कर ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाने की गुहार लगाई,लेकिन विधायक ने उसे खरी खोटी सुना दी. जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि जी मीडिया इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता हैं.

क्या है पूरा मामला
सूत्रों के अनुसार बता दें इस वायरल ऑडियो में युवक पवन कुमार ट्रांसफॉर्मर से संबंधित शिकायत पर विधायक से कहता है कि उनकी बात विभाग के कोई भी अधिकारी नहीं सुन रहा है और हम लोग शिकायत करते थक चुके हैं. आप एक बार जेई साहब से बोल देते तो ट्रांसफॉर्मर लग जाता, लेकिन इस बात पर विधायक जी भड़क गए और खरी खोटी सुना दी. विधायक ने कहा कि मैं इसमें क्या कर सकता हूं. यहीं मेरा काम है क्या, गांव-गांव का ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाऊं. इसके बाद युवक कहता है कि जब उनका कोई नहीं सुनेगा तो आप ही एक सहारा हो. आपसे तो हम लोग यही उम्मीद रखते हैं. उसके बाद विधायक जी कहते हैं कि नहीं उम्मीद मत रखना. गांव का ट्रांसफॉर्मर जल जाए, मैं तुरंत जान जाऊं और मिस्त्री को लेकर दौड़े चला आऊं. यह सब काम मेरा नहीं है. उसके बाद युवक विधायक से कहता है कि आप जब क्षेत्रीय विधायक हैं तो हम लोग आपसे ही मदद मांगेंगे.

विधायक की बात पर नाराज हुए क्षेत्रीय निवासी
युवक पवन कुमार ने कहा कि क्षेत्रीय समस्या आप को सुननी चाहिए. इसके जवाब में विधायक बोलते हैं कि मदद की कोई जरूरत नहीं है. इसके बाद फरियादी नाराज हो जाता है और बोलने लगता है कि चुनाव के समय कोई नहीं कहता की मदद की जरूरत नहीं है. लोग अपने आप मदद करने लगते हैं. इसके बाद विधायक बोलते हैं कि तुम बड़े चुनाव वाले हो गए हो. तुम्हारे ही वोट देने से सब लोग जीत जाते है और लोग हार जाते हैं. कभी बात मत करना. इसके बाद युवक बोलता है कि चुनाव के समय कोई जनप्रतिनिधि इस तरीके से नहीं बात करता है. फिर दिन लौटेगा, वहीं इस मामले पर बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विधि प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष यशवंत कुमार चमन ने अपने ही पार्टी के विधायक के रवैए को लेकर निंदा की है और कहा की किसी दल के लोग हो इस तरह की बरताव जनता के साथ बिल्कुल ठीक नहीं है. इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. इस बारे में जब कांग्रेस विधायक से बात करने की कोशिश की गई तो संपर्क नहीं हो सका, उनका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ बता रहा था.

ये भी पढ़िए- JEE Advanced 2022 Registration: जेईई एडवांस के लिए शुरू हुए रजिस्ट्रेशन, जानिए एप्लीकेशन फॉर्म भरने का तरीका

Trending news