Sushant Singh Rajput: सुशांत बर्थ एनिवर्सरी पर बहनों ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए इमोशनल
Advertisement

Sushant Singh Rajput: सुशांत बर्थ एनिवर्सरी पर बहनों ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज यानी 21 जनवरी को बर्थ एनिवर्सरी है. अगर आज सुशांत हमारे बीच होते तो आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे होते. हालांकि आज सुशांत हमारे बीच नहीं है लेकिन सबके दिलों में आज भी जिंदा है.

Sushant Singh Rajput: सुशांत बर्थ एनिवर्सरी पर बहनों ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज यानी 21 जनवरी को बर्थ एनिवर्सरी है. अगर आज सुशांत हमारे बीच होते तो आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे होते. हालांकि आज सुशांत हमारे बीच नहीं है लेकिन सबके दिलों में आज भी जिंदा है. इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. श्वेता सिंह ने भाई सुशांत के साथ बचपन की एक फोटो शेयर की है.     
                                  
श्वेता सिंह ने शेयर की बचपन की फोटो
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति कहती है कि 'सभी को नमस्ते. भाई भाई के बर्थडे से पहले मैं आपके साथ भाई से जुड़ी कुछ यादें शेयर करना चाहती हूं और ये बताना चाहती हूं कि जब वह बच्चा था, तो उसे क्या करना पसंद था. हमें घर पर गुड़िया और गुलशन बुलाया जाता था. कभी कुछ भी करना है, तो हम साथ में ही करते थे'. 

बहन श्वेता सिंह आगे बोली की हमने एक बार समर वेकेशन के टाइम दो कंपनी स्टार्ट किए. एक यूनियन कंपनी और दूसरी रेनबो कंपनी. यूनियन कंपनी में हम साथ मिलकर घर में जब दोपहर में सब सो जाते थे. तब हम घर में जो स्वीट्स होते थे, वो हम साथ मिलकर खाते थे और इंजॉय करते थे. ये थी हमारी यूनियन कंपनी और रेनवो कंपनी में हम क्या करते थे कि समर टाइम में जब सो जाते थे तो अपने गैरेज में जाकर हम एक्टिंग करते थे.' 

बहनों ने लोगों से की ये अपील
बहन प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कृपया सुशांत के बर्थडे के लिए अपने ड्राफ्ट तैयार रखें. यदि संभव हो तो आप सुशांत और फज (सुशांत के डॉग) को श्रद्धांजलि देने के लिए 21 जनवरी को डॉग शेल्टर जा सकते हैं. मैं भी जाने वाली हूं. जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत अपने पेट फज को बेहद प्यार करते थे. सुशांत के पेट की हाल ही में 17 जनवरी को मौत हो गई थी. इस बात की जानकारी भी उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर दी थी. 

बहन प्रियंका ने शेयर की तस्वीर  
बहन प्रियंका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'इस तारीख को 11 साल पहले तुम सिड और मेरे एक होने पर मौजूद थे, हमेशा हमारे पास…अभी भी महसूस होता है कि तुम आज भी आसपास हो, मेरी सनशाइन. लेकिन जिसे तुम हमारी हमारी तिगड़ी बुलाते थे वो टूट गई है.'

यह भी पढ़ें- Avneet Kaur: ब्लैक कलर की बिकिनी पहन अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यूजर्स ने कहा- तौबा-तौबा

Trending news