सरकार के खिलाफ साथ खड़े दिखे तेजस्वी और तेजप्रताप, प्रतिरोध मार्च में जमकर बरसे
Advertisement

सरकार के खिलाफ साथ खड़े दिखे तेजस्वी और तेजप्रताप, प्रतिरोध मार्च में जमकर बरसे

तेजस्वी ने समर्थकों से नारा लगवाया- भाजपा भगाओ, देश बचाओ. कहा कि गूंगी-बहरी सरकार को जनता सबक सिखाएगी. केंद्र की सरकार को हिला-हिला कर गिरा देंगे.

सरकार के खिलाफ साथ खड़े दिखे तेजस्वी और तेजप्रताप, प्रतिरोध मार्च में जमकर बरसे

पटनाः देश में महंगाई और बेरोजगारी के साथ जनहित के कई मुद्दों को लेकर RJD ने बिहार में प्रतिरोध मार्च निकाला  आरजेडी ने यह मार्च सुबह 11 बजे शुरू किया जो सगुना मोड़ से निकलकर बेली रोड, जेपी गोलम्बर होते हुए पटना समाहरणालय पहुंचना था लेकिन पुलिस ने डाक बंगला चौराहे पर ही रोक दिया इस मार्च में हजारों की संख्या में आरजेडी के कार्यकर्ता मौजूद थे साथ ही सैकड़ों गाड़ियां आरजेडी के रथ के पीछे रेंग रही थी. राबड़ी देवी ने तेजस्वी और तेज प्रताप के प्रतिरोध मार्च बस को झंडा दिखाकर रवाना किया. दिलचस्प बात रही कि तेजप्रताप ने प्रतिरोध मार्च अभियान में खुद बस चलाई और उनकी बगल में छोटे भाई तेजस्वी यादव बैठे दिखें वहीं राबड़ी देवी ने प्रतिरोध मार्च के बारे में  कहा कि देश की जनता महंगाई से परेशान है.

समर्थकों से लगवाया नारा
तेज प्रताप प्रताप यादव ने कहा कि आप लोग देख ही रहे हैं जिसका पतन होना शुरू हो जाता है, वो अपने आप उजागर होने लगता है इन लोगों ने पूरी तरह भ्रष्टाचार करने का काम किया. नौजवान इधर-उधर भटक रहा है. इसीलिए हम लोग मार्च निकाल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को किसी भी स्थिति में गिरा देना है, और जनता की सरकार बनाना है. केंद्र सरकार की नीतियों ने महंगाई को इतना बढ़ा दिया है कि लोगों का जीना मुहाल हो गया है. तेजस्वी ने समर्थकों से नारा लगवाया- भाजपा भगाओ, देश बचाओ. कहा कि गूंगी-बहरी सरकार को जनता सबक सिखाएगी. केंद्र की सरकार को हिला-हिला कर गिरा देंगे. केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर तेजस्वी ने कहा कि केंद्र सरकार चाहे जितना भी जोर लगा ले हम झुकने वाले नहीं हैं मजबूती के साथ संघर्ष को आगे बढ़ाएंगे.

वही तेजस्वी यादव के रथ पर माले नेता तो दिखे, लेकिन कांग्रेस नेता नहीं दिखे कांग्रेस के द्वारा इनकम टैक्स गोलंबर से मार्च निकाला गया तो वह माले के विधायक और नेता तेजस्वी यादव के साथ मार्च में देखें सभी विपक्षी दलों ने इसे सफल मार्च बताया.

 

Trending news