बिहार में मंदिर के पुजारी की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785102

बिहार में मंदिर के पुजारी की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के वैशाली जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी को पीट-पीटकर मार देने की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस अब जांच कर रही है.

बिहार में मंदिर के पुजारी की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी को पीट-पीटकर मार देने की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस अब जांच कर रही है.

लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हुआ विवाद
पुलिस के मुताबिक, भगवानपुर थाना क्षेत्र के सतपुरा गांव के शिव मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर गांव के कुछ लोगों ने विरोध किया. इसके बाद कुछ लोगों का मंदिर के अन्य लोगों से विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई.

पुजारी को चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
बताया जाता है कि मंदिर के पुजारी राम नारायण गिरी इसी मारपीट में बीच बचाव करने गए तो लोगों ने इनके साथ भी मारपीट कर दी. पुजारी को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

मामले की कार्रवाई में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक पुजारी राम नारायण गिरी पिछले 18 वर्षों से अस्थिपुर सतपुरा शिव मंदिर में पुजारी थे. वो थाना क्षेत्र के ही शर्मा अमर गांव के रहने वाले थे. भगवानपुर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार परमहंस ने मंगलवार को बताया कि पुजारी पहले से ही बीमार चल रहे थे. उन्हें दिल की बीमारी थी. लाउडस्पीकर बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. मारपीट हो रही था तभी मंदिर पुजारी बीच बचाव करने गए.

उन्होंने बताया कि शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. लिखित आवेदन प्राप्त होने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- ADR Report: दागी विधायकों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर बिहार, जानें पहले नंबर पर कौन?

यह भी पढ़ें- Bengaluru Opposition Meeting Live Updates:: बेंगलुरु में 26 विपक्षी दलों की बैठक तो दिल्ली में NDA का शक्ति-प्रदर्शन, मीटिंग में पहुंचने लगे नेता

Trending news