JP Nadda In Bihar: BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन, जानें जेपी नड्डा का पूरा शेड्यूल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1281706

JP Nadda In Bihar: BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन, जानें जेपी नड्डा का पूरा शेड्यूल

बीजेपी के सभी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP National Executive Meeting) का आज दूसरा दिन है. ये बैठक पटना (Patna) के ज्ञान भवन में आयोजित की जा रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को इस बैठक का उद्घाटन किया था.

 (फाइल फोटो)

Patna: बीजेपी के सभी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP National Executive Meeting) का आज दूसरा दिन है. ये बैठक पटना (Patna) के ज्ञान भवन में आयोजित की जा रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को इस बैठक का उद्घाटन किया था. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के नेताओं को कई नए टास्क दिये. उन्होंने पार्टी नेताओं से देश में परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति के खिलाफ अभियान चलाने को कहा है. आज उनके बिहार दौरे का दूसरा दिन है, तो आइये जानते हैं उनकी कार्यक्रम के बारे में: 

जानें जेपी नड्डा आज का कार्यक्रम
 

  • जेपी नड्डा सुबह 10:15 बजे पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचेंगे और अरदास करेंगे.
  • सुबह 11:00 बजे से पटना साहिब गुरुद्वारा के कम्युनिटी हॉल में PM नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम 'मन की बात' को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे और कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे. इसके बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय के लिए रवाना होगे.
  • दोपहर 12:00 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय, पटना में भाजपा के नवनिर्मित कई जिला कार्यालयों का उद्घाटन एवं कई जिला कार्यालयों का शिलान्यास करेंगे.
  • दोपहर 02:00 बजे  जेपी नड्डा बापू सभागार, पटना में सिक्किम के महामहिम राज्यपाल श्री गंगा प्रसाद जी के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में भाग लेंगे.
  • शाम 04:00 बजे  जेपी नड्डा ज्ञान भवन, पटना में भाजपा की चलने वाली दो दिवसीय संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति के समापन समारोह में शिरकत करेंगे.
  • शाम 05:30 बजे  जेपी नड्डा प्रदेश भाजपा कार्यालय पटना में सांसदों, विधायकों एवं विधान पार्षदों के साथ बैठक करेंगे एवं उनका मार्गदर्शन करेंगे.
  • शाम 07:30 बजे वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही प्रदेश भाजपा कोर कमिटी के साथ भी बैठक करेंगे.
  • रात 09:00 बजे  जेपी नड्डा मौर्या होटल, पटना में प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री एवं प्रदेश प्रभारी के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे.

गौरतलब है कि आज के दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे. जानकारी के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह रविवार की दोपहर 1 बजे पटना आ जाएंगे, इसके बाद वो अलग-अलग कार्यक्रमों का हिस्सा बनेंगे. वो 1 बजे पटना एयरपोर्ट पर पहुचेंगे, जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह बापू सभागार में होने वाले एक पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

 

Trending news