Bihar News: नालंदा में अज्ञात वाहन ने मारी महिला को टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1338582

Bihar News: नालंदा में अज्ञात वाहन ने मारी महिला को टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

नालंदा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से महिला को इलाज के लिए बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

Nalanda: बिहार के नालंदा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से महिला को इलाज के लिए बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. 

इलाज के दौरान हुई मौत
दरअसल, यह घटना नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र मल्ली चक गांव के निकट की है. यहां पर एक अज्ञात वाहन ने महिला को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना के दौरान भारी मात्रा में भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद महिला को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर विम्स पावापुरी रेफर कर दिया. जहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान उषा देवी के रूप में हुई है. महिला तिस्कुरबा हरनौत की निवासी बताई जा रही है. 

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
वहीं, घटना को लेकर मृतका के बेटे ने बताया कि महिला 3 से 4 दिन पहले मौसी के यहां घूमने गई थी. जिसके बाद वह शाम को बाजार दवाई लेकर लौट रही थी. तभी एक अज्ञात वाहन ने महिला को टक्कर मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
वहीं, इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: नालंदा एसपी अशोक मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें, मानवाधिकार आयोग ने भेजा शो कॉज नोटिस

Trending news