छपरा में गलत इंजेक्शन लगने से युवक की मौत, परिजनों ने मेडिकल स्टोर पर शव रखकर किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1445279

छपरा में गलत इंजेक्शन लगने से युवक की मौत, परिजनों ने मेडिकल स्टोर पर शव रखकर किया हंगामा

Bihar News: बिहार में डॉक्टरों की लापरवाही से मौत होना आम बात हो गई है. आए दिन डॉक्टर की लापरवाही या फिर गलत इंजेक्शन के चलते लोगों की मौत की खबर सामने आते रहती है. ताजा मामला बिहार के छपरा जिले का है. जहां मेडिकल हॉल संचालक की गलती से एक मरीज की मौत हो गई.

छपरा में गलत इंजेक्शन लगने से युवक की मौत, परिजनों ने मेडिकल स्टोर पर शव रखकर किया हंगामा

छपरा:Bihar News: बिहार में डॉक्टरों की लापरवाही से मौत होना आम बात हो गई है. आए दिन डॉक्टर की लापरवाही या फिर गलत इंजेक्शन के चलते लोगों की मौत की खबर सामने आते रहती है. ताजा मामला बिहार के छपरा जिले का है. जहां मेडिकल हॉल संचालक की गलती से एक मरीज की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मेडिकल संचालक फरार चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के चिरान्द की है. जहां बुधवार की शाम को एक मेडिकल हाल में इलाज कराने गए युवक की गलत इंजेक्शन लगने के कारण मौत हो गई. इस संबंध में मृतक के पिता राम किशुन मांझी ने बताया कि उसके पुत्र सत्येंद्र मांझी जिसकी उम्र करीब 30 वर्ष थी. बुधवार की सुबह सीने मे दर्द होने पर डोरीगंज स्थित बोलबम मेडिकल गया. जहां मेडिकल के प्रोपराइटर छोटेलाल द्वारा उसका इलाज किया गया. दर्द में राहत के बाद उसे घर भेज दिया गया लेकिन घर जाने के कुछ ही देर बाद पुनः उसके सीने में दर्द होने लगा तो वापस शाम में 3:00 बजे फिर बोल बम मेडिकल हॉल में ले जाया गया. 

ये भी पढ़ें- बक्सर में ऐतिहासिक पंचकोशी मेले का आयोजन, भगवान श्री राम के प्रसाद के रूप में बना लिट्टी-चोखा

मेडिकल स्टोर पर शव रखकर किया हंगामा
जिसके बाद मेडिकल हॉल संचालक ने उसे अपने एडमिट कर लिया. इलाज के लिए उलने इंजेक्शन और मोबिलाइजर लगा दिया. जिससे सत्येंद्र की हालत और बिगड़ने लगी तो मेडिकल हॉल संचालक ने बेहतर इलाज के लिए तुरंत एक टेंपो पर उसे छपरा भेज दिया. इसी दौरान छपरा जाने के क्रम में रास्ते में ही सत्येंद्र की मौत हो गई. जिसके बाद मृतक सत्येंद्र के परिजनों ने उसके शव को बोलबम मेडिकल हॉल ले गए. जहां पहले से ही पुलिस तैनात थी और मेडिकल हॉल संचालक फरार था. परिजनों मेडिकल हल के सामने शव रखकर हंगामा किया. सभी आरोपी मेडिकल हॉल संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. 

इनपुट- राकेश

Trending news