Bihar News: RJD ने मांगी Y श्रेणी की सुरक्षा, बीजेपी ने कहा- मनोज झा पर हो कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1893047

Bihar News: RJD ने मांगी Y श्रेणी की सुरक्षा, बीजेपी ने कहा- मनोज झा पर हो कार्रवाई

Bihar News: आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी खुद फसाद की राजनीति करती है और बेहतर बात भी उन्हें समझ में नहीं आती है.

बिहार की खबरें

Bihar News: 'ठाकुर का कुआं'...कविता को मनोज झा ने राज्यसभा में क्या पढ़ा कि बिहार में सियासी भूचाल आ गया है. मनोज झा पर विरोधी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. आरजेडी ने मनोज झा के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग कर रही है. इस बीच बीजेपी ने मनोज झा पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी ने मनोज झा पर आईपीसी की धारा के तहत करवाई करवाने के लिए पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया है. 

दरअसल, संसद में मनोज झा द्वारा महिला बिल पर किए गए कविता पाठ का मामला बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले पर जमकर राजनैतिक बयानबाजी हो रही है. वहीं, बीजेपी के विधायक की तरफ से गला काटने से लेकर कई तरह की धमकी दी जा रही है. मामला सिर्फ बीजेपी का नहीं है. जेडीयू और आरजेडी के जाति विशेष के विधायक और विधान पार्षद तेवर दिखाते हुए धमकी दे रहे हैं. ऐसे में आरजेडी ने  मनोज झा की सुरक्षा के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की, तो बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंच कर मनोज झा पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की और इसके लिए आवेदन दिया.

ये भी पढ़ें:Bihar Politics: 'ठाकुर का कुआं'...रावण का जिक्र! कोई बोला- बिहार की जनता देख रही हैं

बीजेपी के बयान और एसएसपी कार्यालय में करवाई के लिए आवेदन देने के मामले पर आरजेडी ने कहा कि जिसे जहां जाना हो जाए, जब उन्हें समझ ही नहीं है तो कुछ नहीं किया जा सकता है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी खुद फसाद की राजनीति करती है और बेहतर बात भी उन्हें समझ में नहीं आती है.

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने सरकार पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, कांग्रेस का तंज, पहले आपसी कलह मिटा लें

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि मनोज झा के पढ़े गए कविता पाठ को उचित बताते हुए पार्टी उनके साथ खड़ी है. बता दें कि बीजेपी लगातार आरजेडी को जातीय उन्माद फैलाने वाली पार्टी बताते हुए इस मामले पर निशाना साध रही है और इसी मामले को लेकर मनोज झा के बयान को हेट स्पीच करार देते हुए बीजेपी पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची है.

रिपोर्ट: रजनीश 

Trending news