Jharkhand Elections: रांची में भाजपा के प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक, हर विधानसभा में नियुक्त होंगे दो प्रभारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2407478

Jharkhand Elections: रांची में भाजपा के प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक, हर विधानसभा में नियुक्त होंगे दो प्रभारी

Jharkhand Politics: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है. राजधानी रांची में आज प्रवासी कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई.

भाजपा के प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में पार्टी ने शुक्रवार को प्रवासी कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की. बैठक में पार्टी को और बेहतरी व मजबूती प्रदान करने के साथ-साथ कार्यकर्ताओं में ऊर्जा और जोश भरने पर चर्चा की गई. भाजपा कार्यालय के समक्ष कावस रेस्टोरेंट में आयोजित बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, प्रदेश प्रभारी डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी, चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, सह प्रभारी और असम सरकार के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व सरमा, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, प्रमंडल प्रभारी, विधानसभा प्रभारी सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

बैठक में पार्टी की रणनीति और चुनावी तैयारियों पर चर्चा की गई. पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करने का आह्वान किया. बैठक में निर्णय लिया गया कि हर विधानसभा क्षेत्र में दो-दो प्रभारियों की नियुक्ति की जाएगी और उन्‍हें चुनाव जिताने की जिम्मेदारी दी जाएगी. सभी प्रभारी चुनाव तक झारखंड में ही प्रवास करेंगे और पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. भाजपा ने इस बार उन क्षेत्रों पर विशेष ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया है, जहां पिछले चुनाव में पार्टी को अपेक्षित सफलता नहीं मिली थी.

ये भी पढ़ें- कालचक्र: पुलिस भागी और पीछा करने लगा चोर! बहुत इंटरेस्टिंग है यह कहानी

उल्लेखनीय है कि झारखंड में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. तमाम राजनीतिक दलों ने चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में राजनीतिक दलों की ओर से बैठक और जनसंपर्क का दौर जारी है. सभी दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. राजनीतिक दलों की ओर से मतदाताओं को आकर्षित करने और उन्हें अपने पक्ष में करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news