कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही किया कांग्रेस नेता का विरोध, JMM ने जलाया इरफान का पुतला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1288672

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही किया कांग्रेस नेता का विरोध, JMM ने जलाया इरफान का पुतला

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के नोट कांड में फंसने के बाद जामताड़ा में राजनीति तेज हो गई है. जामताड़ा में कांग्रेस के जिला प्रभारी केएन त्रिपाठी सांगठनिक बैठक में शामिल होने पहुंचे लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध कर दिया.

(फाइल फोटो)

जामताड़ा : कांग्रेस के 3 विधायकों की नोट कांड के बाद हुई गिरफ्तारी अब पार्टी के विधायकों और उनके साथी दलों के नेताओं को ही नहीं पचने लगी है. इसको लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता और JMM के कार्यकर्ता अब सड़क पर उतर गए हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने ही पार्टी का विरोध करने लगे हैं. वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता इरफान अंसारी पर सरकार गिराने का आरोप लगा रहे हैं. 

जमाताड़ा के लोग इरफान के समर्थन में उतरे 
जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के नोट कांड में फंसने के बाद जामताड़ा में राजनीति तेज हो गई है. जामताड़ा में कांग्रेस के जिला प्रभारी केएन त्रिपाठी सांगठनिक बैठक में शामिल होने पहुंचे लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध कर दिया. प्रभारी के सामने ही कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे. मौके पर लोगों ने अनूप सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए और इरफान अंसारी जिंदाबाद के नारे लगाए. इनका कहना है कि जब तक इरफान अंसारी पुलिस कस्टडी से छूट कर नहीं आते हैं तब तक यहां कांग्रेस की कोई भी बैठक नहीं होगी. हालांकि प्रभारी ने इनके दर्द को समझा और बैठक को टाल दिया.

इरफान अंसारी का JMM कार्यकर्ताओं ने किया पुतला दहन 
दूसरी और इरफान अंसारी के ऊपर सरकार गिराने की मंशा से आहत झारखंड मुक्ति मोर्चा ने जामताड़ा में विधायक का पुतला दहन किया. पुतला दहन में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इरफान अंसारी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. मौके पर झामुमो के नेताओं ने कहा कि अपने आपको हेमंत सोरेन का हनुमान कहने वाला यह व्यक्ति ठग हनुमान साबित हुआ. उन्होंने कहा कि इनकी हरकत से पूरा जामताड़ा शर्मसार हुआ है.

बहरहाल इन आरोप और प्रत्यारोप के बीच अब लोगों की निगाहें सीआईडी जांच पर टिकी है. लोगों का मानना है कि सीआईडी जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा कि आखिर पूरा माजरा क्या है.

ये भी पढ़ें- 3 आंखें और 2 सिर वाले बछड़े का हुआ जन्म, लोग मानने लगे थे शिव अवतार, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Trending news