शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रीतलाल यादव का किया सपोर्ट, कहा-इतिहास उठाकर देख लीजिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1740808

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रीतलाल यादव का किया सपोर्ट, कहा-इतिहास उठाकर देख लीजिए

दानापुर से आरजेडी विधायक रीतलाल यादव का बिहार के शिक्षा मंत्री ने सपोर्ट में किया. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि आप समझिए कि तुलसीदास जी ने कहा कि मसीन में सोवो और मांग के खाना, क्योंकि अकबर का जमाना था यह संभव रहा होगा. यह अनुमान लोग लगा सकते हैं कि जहां वह सोते होंगे.

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रीतलाल यादव का किया सपोर्ट, कहा-इतिहास उठाकर देख लीजिए

Bihar Politics : दानापुर से आरजेडी विधायक रीतलाल यादव का बिहार के शिक्षा मंत्री ने सपोर्ट में किया. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि आप समझिए कि तुलसीदास जी ने कहा कि मसीन में सोवो और मांग के खाना, क्योंकि अकबर का जमाना था यह संभव रहा होगा. यह अनुमान लोग लगा सकते हैं कि जहां वह सोते होंगे. वहां पर रचना कर सकते हैं. आज से 600 वर्ष पहले कौन रिसर्च करके यह बता पाएगा, लेकिन तुलसीदास का कहना था कि मसीन में सोवो और मांग के खाओ. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति मांग के खाता था और मस्जिद में सोता था हो सकता है अपनी रचना वहां किए हो, ये अनुमान लगाया जा सकता है.

दरअसल, राजद विधायक रीतलाल यादव रामचरितमानस पर टिप्पणी की. उन्होंने 15 जून 2023 को कहा कि रामचरितमानस को मस्जिद में लिखा गया था. दानापुर से राजद के विधायक रीतलाल यादव के इस बयान से बिहार की सियासत में सनसनी मचा दी है. रीतलाल यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग मुसलमानों से नफरत करते हैं, हिंदू-हिंदुत्व की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी में जितने भी मुसलमान हैं उनको निकाल देना चाहिए. आपको इतिहास उठाकर देखना चाहिए की रामचरितमानस को मस्जिद में लिखा गया था.

ये भी पढ़ें :बीजेपी विधायक राजू सिंह के खिलाफ पुलिस का एक्शन, बैंड बाजा लेकर पहुंची घर

बता दें कि बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रामचरितमानस पर टिप्पणी की थी. इसके बाद से बिहार की सियासत गरमा गई थी. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा था कि यह नफरत फैलाने और समाज को बांटने वाला ग्रंथ है. वहीं, राजद विधायक रीतलाल यादव के इस बयान पर जेडीयू ने सलाह दी है. जेडीयू ने कहा कि अपनी सहूलियत के हिसाब से लोग कुछ भी बयान दे रहे हैं. उन लोगों को ऐसे बयानबाजी से बचना चाहिए. इस तरह के बयान देने से जनता के बीच गलत मैसेज जाता है.

ये भी पढ़ें : रामचरितमानस पर तेजस्वी के विधायक का गजब का ज्ञान, पढ़कर पगला जाएंगे आप !

Trending news