क्या शराबबंदी के खिलाफ में हैं तेजस्वी यादव? पढ़िए पूर्व डिप्टी सीएम ने क्या जवाब दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428373

क्या शराबबंदी के खिलाफ में हैं तेजस्वी यादव? पढ़िए पूर्व डिप्टी सीएम ने क्या जवाब दिया

Tejashwi Yadav Exclusive Interview: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शराबबंदी पर खुलकर बात करते हुए कहा, बिहार में पुलिस शराब के लिए उगाही में लगी हुई है और इससे क्राइम का ग्राफ बहुत बढ़ गया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह कैसी शराबबंदी है कि राज्य में अब ड्रग्स का कारोबार खड़ा होता जा रहा है. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav Exclusive Interview: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को जी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए अपने विचार व्यक्त किए. इस दौरान तेजस्वी यादव ने नी​तीश कुमार की नीतियां, जातीय जनगणना और आरक्षण के अलावा भाजपा की बी टीम आदि के बारे में खुलकर अपनी राय रखी. तेजस्वी यादव ने शराबबंदी पर भी बात की. हालांकि तेजस्वी यादव ने खुलकर यह नहीं कहा कि शराबबंदी को हटाना चाहिए. इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने गोलमोल जवाब दिया और जवाबदेही तय करने की बात कही. हालांकि तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि नशा से मुक्ति होनी चाहिए. 

READ ALSO: बिहार में BJP की B टीम कौन- प्रशांत किशोर या ओवैसी? तेजस्वी ने क्या जवाब दिया

तेजस्वी यादव ने कहा, इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि नशा से मुक्ति मिलनी ही चाहिए लेकिन दिक्कत की बात यह है कि बिहार में नशे का कारोबार शराबबंदी में भी फलता फुलता नजर आ रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा, शराबबंदी में नशा और बढ़ता जा रहा है. क्राइम बढ़ गया है. पुलिस शराब के लिए उगाही में लगी हुई है और अपराधी पकड़े नहीं जा पा रहे.

तेजस्वी यादव ने बेबाकी से कहा कि बिहार में शराबबंदी सुपर डुपर फ्लॉप हो चुकी है. उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में अब तो ड्रग्स का कारोबार भी खड़ा होता जा रहा है. तेजस्वी ने शराबबंदी और उसके तरीकों के ​अलावा कार्यान्वयन को लेकर विचार करने की बात कही. 

READ ALSO: लालू या राबड़ी... तेजस्वी यादव किससे डरते हैं? बेटे का जवाब सुनिए

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा, नशा मुक्ति के अभियान में तेजी लाई जानी चाहिए, लेकिन बिहार में दिक्कत यह है कि पूरा पुलिसिया सिस्टम शराब के पीछे पड़ा हुआ है. इससे शराबबंदी का मकसद हासिल नहीं हो पा रहा है. अगर ऐसा नहीं होता तो शराब की होम डिलीवरी क्यों होती. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि शराबबंदी के बारे में पूछे गए सवाल का हां या ना में जवाब नहीं दिया जा सकता. इस पर संजीदगी से विचार करने की जरूरत है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news