'हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए...', JDU का तेजस्वी यादव पर तंज, तो राजद ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2296185

'हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए...', JDU का तेजस्वी यादव पर तंज, तो राजद ने किया पलटवार

Bihar News: जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को नवसिखुआ राजनीतिज्ञ बताते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट में लिखा था कि नौसिखिया राजनीतिज्ञ तेजस्वी यादव जी!

तेजस्वी यादव को जदयू ने बताया नौसिखिया

JDU on Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को जदयू ने नौसिखिया राजनीतिज्ञ कहा था. इस पर अब राजद ने पलटवार किया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में अपराधियों का तांडव हो रहा है और सत्ता में बैठे लोग मस्त हैं. अपराधियों के सामने इनका पुलिस-प्रशासन, शासन तंत्र पस्त है. ये लोग तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े कर रहे हैं, उनका मजाक बना रहे हैं.

अपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हैं तेजस्वी यादव

उन्होंने कहा कि जब तेजस्वी यादव बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हैं तो सरकार में बैठे लोग मजाक उड़ा रहे हैं. ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब तेजस्वी यादव अपराध पर लगाम लगाने के लिए कहते हैं तो ये लोग उनका मजाक बना रहे हैं. इससे यह साबित होता है कि इन लोगों से अपराध पर लगाम नहीं लग सकता है और इन लोगों ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं.

​यह भी पढ़ें:बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति बनाए जाएंगे अवधेश नारायण सिंह-सूत्र

अपराध की कोई जाति होती है?

दरअसल, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को नवसिखुआ राजनीतिज्ञ बताते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट में लिखा था कि नौसिखिया राजनीतिज्ञ तेजस्वी यादव जी! अपराध की कोई जाति होती है? सत्ता में रहें तो तेजस्वी यादव, सत्ता से बाहर तरूण यादव.

यह भी पढ़ें:'चाल, चरित्र और चेहरा...', गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया देश के लिए काला धब्बा

हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए-नीरज कुमार

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा था कि हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए, शीघ्र सारे भाषाई दुर्गुणों को दूर इनसे कीजिए. हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए.

इनपुट:आईएएनएस

यह भी पढ़ें:बिहार में 18 जून से खुल रहे स्कूल, लेकिन इससे पहले शिक्षकों ने कर दी ये मांग

Trending news