तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने को लेकर जदयू ने कही बड़ी बात..
topStories0hindi1534938

तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने को लेकर जदयू ने कही बड़ी बात..

सीएम नीतीश कुमार ने हाल ही में ऐलान किया था कि 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. हालांकि, राजद के नेता इससे संतुष्ट नहीं हैं.

तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने को लेकर जदयू ने कही बड़ी बात..

पटना: जदयू ने बुधवार को दावा किया कि हाल फिलहाल में तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने पर कोई फैसला नहीं हुआ है. बिहार के मंत्री और जदयू नेता अशोक चौधरी ने रांची में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपनी क्षमता के कारण मुख्यमंत्री बने हैं, न कि किसी अन्य पार्टी या नेता की दया के कारण. 

साथ ही, जदयू नेता अशोक चौधरी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार में एनडीए या महागठबंधन सरकारों में राज्य का मुख्यमंत्री बनने की क्षमता है.

पत्रकारों ने चौधरी से सावल किया कि क्या 2025 का विधानसभा चुनाव राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा, इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कुछ घंटों के बाद मैं पटना लौट रहा हूं और मुझे यकीन नहीं है कि मैं वहां पहुंचूंगा या नहीं, तो हम 2025 के बारे में कुछ कैसे कह सकते हैं.

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार ने हाल ही में ऐलान किया था कि 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. हालांकि, राजद के नेता इससे संतुष्ट नहीं हैं और मांग कर रहे हैं कि तेजस्वी यादव के लिए रास्ता बनाने के लिए नीतीश कुमार को पद छोड़ देना चाहिए. सूत्रों ने कहा कि नीतीश कुमार पर मुख्यमंत्री का पद छोड़ने के लिए दबाव डालना राजद की रणनीति है.

(आईएएनएस)

Trending news