Jharkhand Politics: हवा में 50 मिनट तक लटकती रही 'झारखंड सरकार'
Advertisement

Jharkhand Politics: हवा में 50 मिनट तक लटकती रही 'झारखंड सरकार'

Jharkhand Politics: झारखंड में जारी सियासी घमासान के बीच रविवार को महागठबंधन के सभी विधायकों वापस रांची लाया गया. रायपुर के मेफेयर में रिजॉर्ट में 6 दिनों तक रहने के बाद सभी विधायक वापस लाए गए हैं. इस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला. जिसके बाद रांची एयरपोर्ट हलचल बढ़ गई.

Jharkhand Politics: हवा में 50 मिनट तक लटकती रही 'झारखंड सरकार'

रांची:Jharkhand Politics: झारखंड में जारी सियासी घमासान के बीच रविवार को महागठबंधन के सभी विधायकों वापस रांची लाया गया. रायपुर के मेफेयर में रिसार्ट में 6 दिनों तक रहने के बाद सभी विधायक वापस लाए गए हैं. इस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला. जिसके बाद रांची एयरपोर्ट हलचल बढ़ गई. दरअसल, जिस प्लेन से महागठबंधन के विधायकों को वापस लाया जा रहा था वो 50 मिनट तब आसमान में ही चक्कर काटती रही. खराब मौसम की वजह से फ्लाइट को लैंड करने की मंजूरी नहीं मिल रही थी. जिसके बाद क्लीयरेंस मिलने के फ्लाइट को एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया.
 
तीन बसों को एयरपोर्ट पर तैनात किया
रायपुर से रांची पहुंचे विधायकों को एयरपोर्ट से लाने के लिए तीन बसों को एयरपोर्ट पर तैनात किया गया था. रांची वापस आने के बाद भी सभी विधायकों को बाड़ेबंदी में ही रखा जाएगा. इसके लिए स्टेट गेस्ट हाउस और स्टेट सर्किट हाउस में पहले ही बुकिंग करा ली गई है. सभी विधायकों को कल होने वाले विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने के लिए वापस रांची लाया गया है. 
 
ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने साधा झारखंड सरकार पर निशाना, कहा-राज्य में सक्रिय है 'ग्रूमिंग गैंग'
 
षड्यंत्रकारी नीतियों में विपक्ष खुद फंस जाएगा
वहीं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक बार फिर से विपक्ष के ऊपर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अपनी षड्यंत्रकारी नीतियों में विपक्ष खुद ही फंस जाएगा. उन्होंने कहा कि सत्र शुरू होने में अब कुछ घंटे ही बाकी है. सत्र के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. सीएम ने आगे कहा कि विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं बचा है. इधर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खनन लीज मामले में चुनाव आयोग की चिट्ठी मिलने के 10 दिन बाद भी राज्यपाल का अब तक कोई आदेश नहीं आया है, इसको लेकिन राज्य की राजनीति में उथल-पुथल जारी है.  सोमवार को विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया गया है. सरकार इसमें विश्वास मत हासिल करेगी.

Trending news