Bihar Politics: नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं- जीतन राम मांझी
Advertisement

Bihar Politics: नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं- जीतन राम मांझी

Bihar Politics: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जहानाबाद में सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद: Bihar Politics: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जहानाबाद में सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. बीच मे भाजपा को झूठा पार्टी बताकर महागठबंधन की सरकार बनाई और वही नीतीश कुमार हैं जो तेजस्वी को कहते हैं कि स्पष्ट कीजिए क्यों चार्जशीट हुआ. इसका बहाना बनाकर गठबंधन तोड़ दिए. 

आज जब एक बार फिर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर चार्जशीट हुआ है तो नीतीश कुमार की बोलती बंद हो गई है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने एनडीए के खेमे में रहकर नाम कमाया उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धोखा देने का काम किया. 

ये भी पढ़ें- JDU MLC एमएलसी राधाचरण शाह को किया गिरफ्तार, जानें किस वजह से हुई ये कार्रवाई

आज वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीतीश कुमार को अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडेन से परिचय करा रहे हैं यह नरेंद्र भाई मोदी का बड़प्पन है. उन्होंने सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वाले लोगों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सनातन धर्म को गलत कहने वाले और गंदगी बताने वाले के दिल और दिमाग में कोरोना है. उसके दिमाग में गंदगी है. 

दरअसल में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जहानाबाद के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे. इसी दरम्यान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सनातन धर्म एक ऐसा धर्म है जिसे समाज को एक बंधन में बांधने की कवायद की गई थी. सनातन धर्म में कभी जात-पात नहीं था. भले ही मनुस्मृति में जाति आई थी. 

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे गंगा गंगोत्री से निकलकर हरिद्वार तक पवित्र है परंतु बंगाल की खाड़ी जाते-जाते उसमें दिक्कत आ जाती है. उन्होंने सनातन धर्म को विशुद्ध धर्म बताते हुए कहा कि सनातन धर्म भी वैसे ही मानव धर्म है, जीवन कला है. उन्होंने कहा कि अगर कोई कहता है कि सनातन धर्म में गंदगी है तो उसके दिल-दिमाग में कोरोना है. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म हिंदुस्तान की संस्कृति है और सनातन धर्म में ही हम विश्व गुरु तक कहलाए हैं. 

Trending news