Jitan Sahani Murder: जीतन सहनी की हत्या से सियासी गलियारे में शोक की लहर, मंत्री नित्यानन्द ने कहा- 'जल्द उनके परिवार को मिलेगा न्याय'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338315

Jitan Sahani Murder: जीतन सहनी की हत्या से सियासी गलियारे में शोक की लहर, मंत्री नित्यानन्द ने कहा- 'जल्द उनके परिवार को मिलेगा न्याय'

Mukesh Sahani Father Jitan Sahani Murder: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना को लेकर सियासी गलियारे में शोक की लहर छाई हुई है.

Jitan Sahani Murder

दरभंगाः Mukesh Sahani Father Jitan Sahani Murder: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना को लेकर सियासी गलियारे में शोक की लहर छाई हुई है. तमाम पार्टी के नेता घटना की निंदा करते हुए शोक व्यक्त कर रहे हैं.

'जल्द से जल्द उनके परिवार को मिलेगा न्याय'
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने दुख जताते हुए कहा कि VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी जी के पिता की हत्या अत्यंत दुखद और स्तब्ध कर देने वाला है. इस दुखद घटना की सूचना मिलते ही मैंने मुकेश साहनी जी से दूरभाष पर बातचीत कर उनके परिवार के प्रति संवेदना और दुख प्रकट किया. हम भरोसा दिलाना चाहते हैं कि इस हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जा रही है और जल्द से जल्द उनके परिवार को न्याय मिलेगा. बिहार सरकार ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और एसआईटी जांच भी गठित कर दी गई है.

'अपराधी चाहे जो भी हो उसे किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा'
वहीं घटना को लेकर बिहार सरकार के वरिष्ठ मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि अपराधी चाहे जो भी हो उसे किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा. विजय चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार और बिहार पुलिस बिना आम और खास में फर्क किए काम करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है और उसे इस बात की दिशा निर्देश दिए हुए हैं. जो भी अपराधी होगा उसे बहुत जल्द से जल्द सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया जाएगा.

'मुकेश सहनी के पिताजी की निर्मम हत्या बेहद निंदनीय'
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री चिराग पासवान ने घटना पर दुख जताते हुए कहा, "विकासशील पार्टी के संरक्षक भाई मुकेश सहनी के पिताजी की निर्मम हत्या बेहद निंदनीय है. दोषियों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जल्द से जल्द अपराधियों को चिह्नित कर उचित कार्रवाई की जाएगी. मुकेश सहनी एवं शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी और मेरी पार्टी की गहरी संवेदनाएं हैं." केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री जीतन राम मांझी ने भी एक्स पर लिखा- “वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या की सूचना से स्तब्ध हूं. मैं राज्य सरकार से मांग करता हूं कि दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कराया जाए. मैं और मेरी पार्टी इस दुःख की घड़ी में हर तरह से मुकेश सहनी के साथ हैं.” 

यह भी पढ़ें- Mukesh Sahani Father Death: आखिर क्यों की गई मुकेश सहनी के पिता की हत्या? चोरी की नीयत या दुश्मनी...

Trending news