'सुधर जाओ भानु, मैं मंत्री हूं...', इरफान अंसारी ने किसे दी चेतावनी?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2354355

'सुधर जाओ भानु, मैं मंत्री हूं...', इरफान अंसारी ने किसे दी चेतावनी?

Jharkhand: कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने भानु प्रताप शाही को चेतावनी दी है.अंसारी ने चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ भानु, मैं मंत्री हूं, लेकिन बर्दाश्त नहीं करूंगा.

इरफान अंसारी, मंत्री, झारखंड सरकार (File Photo)

Jharkhand: झारखंड सरकार में मंत्री इरफान अंसारी ने भानु प्रताप शाही को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि सुधर जाओ भानु, मैं मंत्री हूं, लेकिन बर्दाश्त नहीं करूंगा. दरअसल भानु प्रताप शाही पर आरोप है कि उन्होंने कहा कि गट्टा पड़कर हेमंत सोरेन को कुर्सी से उतारूंगा. कांग्रेस नेता ने कहा कि भानु प्रताप शाही ने झारखंड के आदिवासियों का अपमान किया है.

इरफान अंसारी ने कहा कि चुनाव में बताएंगे, क्योंकि हम भी चाह रहे हैं कि जल्दी चुनाव हो जाए. हमारे हेमंत सोरेन के साथ अन्याय किया है. लोगों में करंट है. चुनाव हुआ तो बीजेपी से मैदान में फरिया लेंगे.

उन्होंने कहा कि हम बच्चियों के सेमिनार में गए थे तो वह इतनी नाराज थी कि हमसे कह रही थी. हमें बांग्लादेशी मत कहिए बहुत बुरा लगता है. अल्पसंख्यक समाज को मैं कहता हूं कि वह सब्र करें बीजेपी का काम ही यही है.

राहुल गांधी से मुलाकात हुई
इरफान अंसारी ने कहा कि कांग्रेस ने अल्पसंख्यक समाज को बहुत बड़ा सम्मान दिया है. राहुल गांधी ने कहा है कि काम करना होगा और हर हफ्ता वह मॉनिटरिंग करेंगे और मुझे हर हफ्ते उनका रिपोर्ट देना है. राहुल गांधी ने कहा कि सभी वर्गों का काम करो, गरीब का काम करो.

रिपोर्ट: कामरान जलीली

Trending news