Mukesh Sahani Father Murder: मुकेश सहनी के माता की समाधि के बगल में होगा पिता का अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338900

Mukesh Sahani Father Murder: मुकेश सहनी के माता की समाधि के बगल में होगा पिता का अंतिम संस्कार

Mukesh Sahani Father Murder: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है. आवासीय परिसर में ही माता की समाधि के बगल में अंतिम संस्कार होगा. परिजन, ग्रामीण समेत पार्टी के कार्यकर्ता अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में जुटे हैं. सभी लोगों में घटना को लेकर गम और गुस्सा दिख रहा है. 

 मुकेश सहनी के माता की समाधि के बगल में होगा पिता का अंतिम संस्कार

Mukesh Sahani Father Murder: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है. उनका अंतिम संस्कार सुपौल बाजार स्थित उनके आवासीय परिसर में ही होगा. जहां मुकेश सहनी की मां मीना देवी का अंतिम संस्कार हुआ था. मौके पर परिजन, ग्रामीण और पार्टी कार्यकर्ता अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं. इधर, मृतक जीतन सहनी का पोस्टमार्टम दरभंगा डीएमसीएच हो चुका है और वहां से सुपौल आने की तैयारी चल रही है. वहीं, मौके पर पहुंचे लोगों में इस घटना को लेकर गम और गुस्सा देखा जा रहा है. सभी लोग एक इस घटना की निंदा करते हुए उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी के पिता हत्याकांड मामले में एसआईटी अपना जांच शुरू कर चुकी है. एसआईटी को लीड कर रही ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा ने कहा कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम के द्वारा जो भी साक्ष्य उपलब्ध कराया गया है. उन सभी कड़ियों को जोड़कर जल्द मामले के खुलासा का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि तेज हथियार से इस घटना को अंजाम किया गया है. सभी मामलों की छानबीन की जा रही है.

बता दें कि पिता जीतन सहनी की हत्या की खबर मिलते ही मुंबई से सीधे बिहार पहुंचे मुकेश सहनी. उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार खुद घटना पर संज्ञान लिया है. मुकेश सहनी ने कहा कि सीएम से मेरी फोन पर बातचीत हुई है.

उन्होंने कहा कि मैं घटनास्थल पर जा रहा हूं, सभी लोगों का फोन आया है. लालू यादव ने भी फोन किया था.सभी लोगों ने कहा कि हम आपके साथ हैं, सरकार ने भरोसा दिलाया है कि जो भी अपराधी होगा उसकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी होगी और कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news