NDA की बैठक पर नीतीश के मंत्री का हमला, बोले- बिना जनाधार वाली पार्टियों का गठबंधन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785078

NDA की बैठक पर नीतीश के मंत्री का हमला, बोले- बिना जनाधार वाली पार्टियों का गठबंधन

एनडीए की बैठक पर बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने निशाना साधा है. मदन सहनी ने कहा कि बीजेपी के साथ जो पार्टियां जा रही हैं, उनका कोई जनाधार नहीं है. 

मंत्री मदन सहनी

NDA Meeting: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. आम चुनावों को देखते हुए सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों ही अपनी-अपनी रणनीति तैयार करने में जुटे हैं. आज यानी 18 जुलाई को बेंगलुरु में 26 विपक्षी दलों के नेता मोदी के खिलाफ रणनीति बना रहे हैं. तो उधर दिल्ली में बीजेपी भी अपने 38 साथियों के साथ आगामी चुनावों को लेकर मंथन कर रही है. एनडीए की इस बैठक पर बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने निशाना साधा है. मदन सहनी ने कहा कि बीजेपी के साथ जो पार्टियां जा रही हैं, उनका कोई जनाधार नहीं है. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार बेहतर हैं. दूसरे राज्य के सीएम उनके कामों को अनुसरण करते हैं. ऐसे लोगों को ही देश की कमान संभालने का मौका मिलता है. उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार बेहतर प्रधानमंत्री साबित होंगे. उन्होंने कहा कि देश की राजनीति के लिए आज का दिन अहम है. जितने भी विपक्षी लीडर हैं, केंद्र के सरकार के खिलाफ एकजुट हुए हैं. BJP को अब एहसास हो गया है कि उसका सफाया होने वाला है. एनडीए की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी फिर से एनडीए को जोड़ रही है. 

ये भी पढ़ें- ADR Report: दागी विधायकों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर बिहार, जानें पहले नंबर पर कौन?

मदन सहनी ने कहा कि बीजेपी ने जिन पार्टियों को एनडीए से बाहर कर दिया था या उन्होंने एनडीए को छोड़ दिए थे, बीजेपी अब उन्हीं लोगों को इकट्ठा करने में लगी है. यह बात तय है कि बीजेपी उन्हीं लोगों को जोड़ रही है, जिसमें दम नहीं है और ना हीं कोई पहचान का नेता है. मदन सहनी ने कहा कि महागठबंधन और विपक्ष के साथ बड़े-बड़े नेता हैं, जबकि बीजेपी के पास कोई भी देश के स्तर के नेता गठबंधन में नहीं है. विपक्षी एकता का मायने बहुत बड़ा है. उन्होंने कहा कि बिहार से जो दल बीजेपी उनके समर्थन में गए हैं, उनमें किसी में क्षमता नहीं है. सब बिन पेंदी के लोटा हैं. किसी के पास कोई जनाधार नहीं है.

ये भी पढ़ें- NDA Vs Opposition Unity: कांग्रेस के 'स्पेशल 26' से बीजेपी के '38 धुरंधरों' का मुकाबला, जानें किसके साथ कौन?

बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए मदन सहनी ने कहा कि जो लोग विपक्ष में हैं, वह बीजेपी के लिए भ्रष्टाचारी हो जाते हैं. लालू जी, नीतीश जी, ममता जी या अन्य नेता भ्रष्टाचारी हो गए. लेकिन जो इनके साथ हैं वो सद्गुरु हैं. हम सभी लोगों को जनता ने चुनकर भेजा है. सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए मदन सहनी ने कहा कि सम्राट चौधरी पहले लालू यादव और नीतीश कुमार के साथ रहे. अब बीजेपी के साथ हो गए. नया जोगी है, मठ उजाड़ने का काम करेंगे.

रिपोर्ट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news