Bihar Politics: 'कांग्रेस पार्टी को इंडिया अलायन्स में इंटरेस्ट नहीं'...नीतीश कुमार का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1940924

Bihar Politics: 'कांग्रेस पार्टी को इंडिया अलायन्स में इंटरेस्ट नहीं'...नीतीश कुमार का बड़ा बयान

Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  CPI की रैली में बोले कि केंद्र सरकार को आज़ादी से मतलब नहीं है. बापू को बीजेपी वाले भुलवाना चाह रहे है. देश के इतिहास को बदलने से बचाइए.

नीतीश कुमार (File Photo)

Bihar Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार के इस बयान से देश की राजनीति में एक नई बहस शुरू हो सकती है. साथ ही इंडिया अलायंस बिखर भी सकता है. दरअसल, नीतीश कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को इंडिया अलायन्स में ज़्यादा इंटरेस्ट नहीं है. वह अभी 5 राज्यों में चुनाव पर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम पार्लियामेंट में जब बोलते थे जब एमपी थे तब अख़बार में सबसे आगे मेरी बात छपती थीं. बिहार में हम लोग 6 पार्टी एक साथ हैं. 

'केंद्र सरकार को आज़ादी से मतलब नहीं'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार CPI की रैली में बोले कि केंद्र सरकार को आज़ादी से मतलब नहीं है. बापू को बीजेपी वाले भुलवाना चाह रहे है. देश के इतिहास को बदलने से बचाइए. उन्होंने कहा कि इंडिया अलायन्स का गठन हो गया है. कांग्रेस पार्टी को इंडिया अलायन्स में ज़्यादा इंटरेस्ट नहीं है. अभी 5 राज्यों में चुनाव है वो वहीं ध्यान दे रहे हैं. चुनाव के बाद सबको फिर से बुलाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें:पटना हो या बेगूसराय गोलीबारी से दहल रहा बिहार, क्या पुलिस का खत्म हो रहा इकबाल?

'हिंदू मुस्लिम में कोई झंझट नहीं'

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हिंदू मुस्लिम में कोई झंझट नहीं है. कुछ तो गड़बड़ करने वाला रहता ही है ना. बिहार में 95 प्रतिशत को हम एकजुट किए हैं. मीडिया वाले के हम प्रशंशक है. मीडिया के लोगों का हम अभिनंदन करते हैं. सीएम ने कहा कि आप लोगों को बर्बाद और कंट्रोल किया जा रहा है. आप जो लिख रहे कोई नहीं छापने देगा.

ये भी पढ़ें: 'यह तो अभी शुरुआत है...', नियुक्ति पत्र बांटने से पहले बोले तेजस्वी यादव

रिपोर्ट: स्वप्निल सोनल

Trending news