हड़ताल के दौरान हुई मौतों का जिम्मेदार कौन? पप्पू यादव ने तो डॉक्टरों के आंदोलन पर ही उठा दिए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391484

हड़ताल के दौरान हुई मौतों का जिम्मेदार कौन? पप्पू यादव ने तो डॉक्टरों के आंदोलन पर ही उठा दिए सवाल

Pappu Yadav: पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने हड़ताल पर बैठे डॉक्टर्स पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि हड़ताल के कारण मारे गये निर्दोष लोगों की
हत्या का जिम्मेदार कौन?

पप्पू यादव, सांसद, पूर्णिया (File Photo)

Bihar News: पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या को लेकर देशव्यापी डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन पर सवाल खड़ा कर दिया है. आईएमए की तरफ से अपने खिलाफ जारी पत्र पर पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन से पूछा कि हड़ताल दौरान हुई मौतों का जिम्मेदार कौन है? 

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. पोस्ट में उन्होंने आईएमए के उस पत्र को शेयर किया, जिसमें उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही गई है. पप्पू यादव ने साथ ही लिखा कि IMA बौखलाए नहीं,अपनी ज़िम्मेदारी समझें. वह बताए,अगर कोलकाता की क्रूर घटना में, उनकी डॉक्टर बिरादरी के लोग शामिल होंगे तो वह क्या कदम उठाएंगे?

पूर्णिया सांसद ने आगे लिखा कि क्या रेप में शामिल किसी डॉक्टर पर कार्रवाई के लिए कभी IMA प्रयास किया है? हड़ताल के कारण मारे गये निर्दोष लोगों की हत्या का जिम्मेदार कौन?

यह भी पढ़ें:'मुझे जो चोट लगी मैं किसे दिखाता, दर्द को कहां जाहिर करता?' चंपई सोरेन ने लिखा पत्र

दरअसल, कोलकाता के राधा गोविंद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (RG Kar Medical College and Hospital) में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना के विरोध में देशभर के डॉक्टर्स हड़ताल पर बैठे हैं.

यह भी पढ़ें:अगस्त छोड़िए, अभी जुलाई की भी नहीं मिली है शिक्षकों को सैलरी? आ गया बड़ा अपडेट

बता दें कि पप्पू यादव के इस बयान पर आईएमए ने कड़ा विरोध जताया था. उन्होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से पप्पू यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. आईएमए ने एक पत्र जारी कर कहा था कि सांसद का डॉक्ट्रर्स के खिलाफ बयान दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक है.

Trending news