PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी का जमशेदपुर दौरा आखिरी वक्त में हुआ कैंसिल, बाबूलाल मरांडी ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430816

PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी का जमशेदपुर दौरा आखिरी वक्त में हुआ कैंसिल, बाबूलाल मरांडी ने बताई वजह

PM Modi Jharkhand Tour: खराब मौसम के कारण पीएम मोदी का जमशेदपुर में होने वाला रोड शो रद्द हो गया है. उन्होंने रांची एयरपोर्ट से ही वंदे भारत ट्रेन समेत कई योजनाओं का उदघाटन किया.

पीएम मोदी (File Photo)

PM Modi Jharkhand Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 15 सितंबर) झारखंड दौरे पर हैं. यहां खराब मौसम के कारण पीएम मोदी ने रांची एयरपोर्ट से ही 6 वंदे भारत ट्रेन का ऑनलाइन उद्घाटन किया है. इतना ही नहीं भारी बारिश के कारण प्रधानमंत्री मोदी का जमशेदपुर दौरा टल गया है. अब उनके संबोधन के लिए रांची में ही कहीं पर वैकल्पिक व्यवस्था की तलाश की जा रही है. यह जानकारी झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने दी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि जमशेदपुर में हो रही लगातार भारी बारिश के कारण आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आज के जमेशदपुर के कार्यक्रमों में शामिल रोड शो का कार्यक्रम फिलहाल रद्द कर दिया गया है.

 

पीएम मोदी भी अपने झारखंड दौरे के लिए उत्साहित थे. उन्होंने आज सुबह-सुबह ही एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि झारखंड के तेज विकास के लिए हम कृतसंकल्प हैं. आज सुबह करीब 10 बजे टाटानगर में छह 'वंदे भारत' को हरी झंडी दिखाने के साथ-साथ कई और परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन का सौभाग्य मिलेगा. इसके अलावा पीएम आवास योजना-ग्रामीण के लाभार्थियों से जुड़े कार्यक्रम का भी हिस्सा बनूंगा.

ये भी पढ़ें- PM Modi In Jharkhand: पीएम मोदी देंगे 6 नई वंदे भारत ट्रेनों की सौगात

रांची में पीएम मोदी ने ऑनलाइन माध्यम से ही जनसभा को संबोधित किया. भगवान बिरसा मुंडा की वीर भूमि को नमन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज बहुत ही मंगल दिन है. इस समय झारखंड में प्रकृति पूजा के पर्व करमा की उमंग है. आज सुबह जब मैं रांची एयरपोर्ट पर पहुंचा तो एक बहन ने करमा पर्व के प्रतीक इस जावा से मेरा स्वागत किया. इस पर्व में बहनें अपने भाई की कुशलता की कामना करती हैं. आज इस शुभ दिन झारखंड को विकास का नया आशीर्वाद मिला है. 6 नई वंदे भारत ट्रेनें, 650 करोड़ से ज्यादा की रेलवे परियोजनाएं, कनेक्टिविटी और यात्रा सुविधाओं का विस्तार और इसके साथ-साथ झारखंड के हजारों लोगों को पीएम आवास योजना के तहत अपना पक्का घर मिला है. मैं झारखंड के लोगों को इन सभी विकास कार्यों की बधाई देता हूं. 

Trending news