Bhagalpur News: धरने पर बैठे बीजेपी नेताओं को घसीटकर ले गई पुलिस, एक की बिगड़ी तबीयत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1810063

Bhagalpur News: धरने पर बैठे बीजेपी नेताओं को घसीटकर ले गई पुलिस, एक की बिगड़ी तबीयत

Bhagalpur News: पिछले दिनों असामाजिक तत्वों की तरफ से काली मंदिर पर रोड़ेबाजी करने के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भागलपुर बीजेपी (BJP) के पूर्व जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय समेत अन्य नेता और कार्यकर्ता कचहरी चौक पर धरना, अनशन पर बैठे थे.

भागलपुर बीजेपी नेताओं को पुलिस ने उठाया

Bhagalpur News: भागलपुर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं पर पुलिस ने आधी रात को लाठचार्ज किया है. इस दौरान पुलिस ने धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ताओं को जबरन उठा लिया. पुलिस की इस कार्रवाई में कुछ पत्रकार को भी निशाना बनाया गया. पुलिस ने इस पर भी कार्रवाई की है. दरअसल, बिहार के भागलपुर में कचहरी चौक पर धरने पर बैठे भारतीय जनता पार्टी (Bhagalpur BJP leaders) के पूर्व जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय समेत अन्य नेताओं को गुरुवार (3 अगस्त) की रात धरना स्थल से जबरन हटा दिया गया. 

धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ता

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों असामाजिक तत्वों की तरफ से काली मंदिर पर रोड़ेबाजी करने के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भागलपुर बीजेपी (BJP) के पूर्व जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय समेत अन्य नेता और कार्यकर्ता कचहरी चौक पर धरना, अनशन पर बैठे थे. इसी बीच अनशन पर बैठे बीजेपी नेता पांडेय की स्थिति बिगड़ने लगी. बीजेपी नेताओं (Bhagalpur BJP leaders) ने बताया कि देर रात पुलिस ने अनशन स्थल पहुंचकर रोहित पांडेय समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों को उठा लिया.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी की इन 5 फिल्मों में नजर आएंगे पवन सिंह, बनेंगे 'योगी' और 'हिदायत खान'

एसएसपी आनंद कुमार ने क्या कहा जानिए

बीजेपी नेताओं ने बताया कि उनके साथ धरने पर बैठे (Bhagalpur BJP leaders) कुछ लोगों ने इस कार्रवाई का विरोध किया, तो पुलिस (Police) ने बल प्रयोग किया. आरोप है कि फुटेज बना रहे पत्रकारों को भी निशाना बनाया गया. भागलपुर के एसएसपी आनंद कुमार ने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा. पूरे मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारी से कराई जाएगी और जो भी दोषी होंगे, उस पर कारवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि डाक्टरों ने रिपोर्ट दिया था कि अनशनकारी के स्वास्थ्य हालात ठीक नहीं है, फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल शिफ्ट किया गया है. 

इनपुट-आईएएनएस

Trending news