Bihar Politics: गिरिराज सिंह के त्रिशूल वाले बयान पर सियासत गरमाई, कांग्रेस और RJD ने लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2483716

Bihar Politics: गिरिराज सिंह के त्रिशूल वाले बयान पर सियासत गरमाई, कांग्रेस और RJD ने लगाए आरोप

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा त्रिशुल का उपयोग करने को लेकर दिए गए बयान के बाद राज्य की सियासत गर्मा गई है. राजद औऱ कांग्रेस में उनपे गंभीर आरोप लगाए हैं.

गिरिराज सिंह(फाइल फोटो)

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों हिन्दू स्वाभिमान यात्रा पर हैं. अपने यात्रा के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि धर्म की रक्षा के लिए त्रिशूल उठाए और जरूरत पड़े तो त्रिशूल का उपयोग भी करें. यात्रा के क्रम में अररिया पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा भारत को धर्मशाला न बनाए. जिस तरह सीमांचल में हिन्दुओं की संख्या घटती जा रही है. उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि अररिया में NRC भी लागू करना पड़ेगा. वहीं गिरिराज सिंह के बयान के बाद अब राजनीति तेज हो गई है.

जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार के हर थाना में गदाधारी हनुमान साक्षात बैठे हुए हैं, हनुमान भगवान रक्षा करने वाले हैं और लगभग हर थाने में वो मौजूद हैं. सनातन धर्म मानने वाले लोग ही लोगों की रक्षा करने का दायित्व लिए हुए हैं इसलिए त्रिशूल की जरूरत नहीं है लक्ष्मी का कमल चाहिए और राम का तीर चाहिए. तीर और कमल एनडीए के पास है.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी के नेता लगातार बिहार में माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुप हैं. सबसे बड़ा सवाल यह है कि जिस तरह से बीजेपी का खतरनाक डिजाइन बिहार में हो रहा है, बीजेपी नेता जो बयान दे रहे हैं इस पर लगाम कब लगेगा मुख्यमंत्री को बताना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Diwali Cleaning Tips: दिवाली सफाई के दौरान तुरंत घर से बाहर फेंक दे चीजें, नहीं तो झेलना पड़ सकता है लक्ष्मी माता का गुस्सा

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता आनंद माधव ने कहा कि गिरिराज सिंह दंगाई की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और उनका यह प्रयास है किसी भी तरह से इस राज्य में दंगा फैल जाए. कोई धर्म खतरे में नहीं है. खतरे में सिर्फ और सिर्फ गिरिराज सिंह की कुर्सी है जिसके लिए उनकी यह नौटंकी है.

इनपुट- शिवम कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news