सुशील मोदी ने कहा- नीतीश कुमार से मेरी सीधी टक्कर, कभी नहीं करूंगा बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1353334

सुशील मोदी ने कहा- नीतीश कुमार से मेरी सीधी टक्कर, कभी नहीं करूंगा बात

Sushil Modi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बिहार में बढ़ते अपराध और बेगूसराय मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो आज बयान दिया है या आजकल जो बयान दे रहे हैं, यह उनके फ्रस्ट्रेशन को दर्शाता है.

सुशील मोदी ने कहा- नीतीश कुमार से मेरी सीधी टक्कर, कभी नहीं करूंगा बात

पटना:Sushil Modi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बिहार में बढ़ते अपराध और बेगूसराय मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो आज बयान दिया है या आजकल जो बयान दे रहे हैं, यह उनके फ्रस्ट्रेशन को दर्शाता है. नीतीश कुमार आत्मविश्वास खोते जा रहे हैं. प्रशांत किशोर के बारे में उन्होंने कहा कि वो अंड बंड बोलता है. आरसीपी सिंह के बारे में उन्होंने तुम का इस्तेमाल किया. यह नीतीश कुमार की भाषा नहीं हो सकती है. यह उस नीतीश कुमार की भाषा हो सकती है जो अपना संतुलन खोते जा रहा है.

बेगूसराय की घटना को जातीय रंग देने का प्रयास
सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने बेगूसराय की घटना को जातीय रंग देने का प्रयास किया. जिस इलाके में गोलीबारी हुई वहां एक भी इलाका मुस्लिम बाहुल्य नहीं है. मुस्लिम आबादी नहीं है मारने वाला क्या पूछ पूछ कर मार रहा था कि आप की जाति कौन सी है. घायल होने वाले लोगों में कई जाती के लोग हैं. नीतीश कुमार अपनी विफलता को छिपाने के लिए बेगूसराय की घटना को एक जातीय रंग देने का प्रयास कर रहे हैं. राज्य के कई जिलों में अपहरण फिरौती और हत्या की घटना बढ़ती जा रही है.

लालू यादव से 15 साल बातचीत नहीं
प्रशांत किशोर मामले को लेकर सुशील मोदी ने कहा मुझे यह समझ में नहीं आता है कि प्रशांत किशोर पहले फेविकोल की संज्ञा दे रहे थे तो फिर मिलने के लिए क्यों चले गए. व्यक्तिगत मुलाकात का क्या मतलब है लेकिन यह प्रशांत किशोर का व्यक्तिगत मामला है. मैं नीतीश कुमार से कभी मुलाकात नहीं कर सकता हूं. जिसके साथ लड़ता हूं उसके साथ लड़ता हीं हूं. जब लालू यादव के विरोध में गए तो 15 साल फोन पर बातचीत भी नहीं हुई. जिस दिन से नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़ा उसके बाद ना मुलाकात हुई ना बात हुई है.

ये भी पढ़ें- विशेष राज्य के दर्जे पर फिर शुरू हुई राजनीति, सीएम नीतीश के बयान पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

केंद्र में महागठबंधन की सरकार नहीं बनेगी
महागठबंधन की सरकार, यूपीए वन और यूपीए-2 दिल्ली में थी, तो लालू यादव भी उसमें शामिल थे. तब उन्होंने क्यों नहीं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया. खुद नीतीश कुमार भी अटल जी की सरकार में रेल मंत्री थे. बीपी सिंह की सरकार में कृषि राज्य मंत्री थे तब उन्होंने कुछ क्यों नहीं किया. केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनने वाली नहीं है. केंद्र ने इतना दे दिया है. नीतीश कुमार को इसी तरह का मुद्दा उठाना है कुछ नहीं कर पाएंगे तो विशेष राज्य का मुद्दा बिहार के साथ व्यवहार करने के लेकर बयान देंगे. मुख्यमंत्री की हताशा दर्शाता है कि वो गधा शब्द का प्रयोग कर रहे हैं. 

Trending news