लूंगी में लालू प्रसाद यादव और रिक्शा से बहन के साथ प्रचार करते तेजप्रताप और तेजस्वी! ये सीन आपने नहीं देखा होगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2409409

लूंगी में लालू प्रसाद यादव और रिक्शा से बहन के साथ प्रचार करते तेजप्रताप और तेजस्वी! ये सीन आपने नहीं देखा होगा

Tejashwi Yadav and Tej Pratap Yadav Photo: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके छोटे भाई तेजप्रताप यादव की बचपन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि ये सीएम के बेटे हैं. बचपन एकदम आम बच्चे की तरह है. 

तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के बचपन की तस्वीर

Tejashwi Yadav and Tej Pratap Yadav: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का रुतबा राजनीति में कितना पावरफुल है, यह हर कोई जानता है. एक वक्त में पूरे बिहार में लालू यादव की सियासत में तूती बोलती थी. प्रदेश में एक उनकी पार्टी राजद का एकछत्र राज था. वहीं, जब लालू यादव का नाम चारा घोटाला में आया, तब उन्होंने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को बिहार की कमान सौंप दी. हालांकि, साल 2005 के बाद से राजद सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी पूरी तरह से सफल नहीं हो पायी है. हां, नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के साथ साल 2015 और 2022 में सरकार में शामिल हुई.

साल 2015 में लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे बिहार की राजनीति में एंट्री लेते हैं और चुनाव लड़ते हैं. इसके बाद लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम के पद को संभालते हैं और बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हेल्थ मिनिस्टर बनते हैं. यहीं तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव की सियासी पारी शुरू होती है. खैर, हम इस ऑप्टिकल में दोनों के सियासी करियर की बात नहीं करेंगे. आपको बताएंगे ये दोनों बचपन में कैसे दिखते थे. 

सोशल मीडिया पर एक रील वायरल हो रही है. इस रील में लालू प्रसाद यादव दिखाई देते हैं. साथ ही तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी दिखाई देते हैं. इन दोनों के साथ में उनकी बहन भी होती हैं. रील वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव रिक्शा में पार्टी का झंडा लेकर जिंदाबाद का नारा लगते हैं. तेजप्रताप यादव के हाथ में पार्टी का झंडा होता है और वह जोर-जोर से एक कार्यकर्ता की तरह नारा लगते हैं.

एक कुर्सी पर तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव की बहन बैठी रहती हैं. इस दौरान दोनों भाई बगल में खड़े होते हैं. तेजप्रताप यादव के हाथ में यहां भी पार्टी का झंडा होता है. आप इनकी तस्वीर को देखेंगे तो बिलकुल पहचान नहीं पाएंगे. दोनों एकदम आम बच्चे की तरह रहते हैं. यह कहीं से भी पता नहीं चलता है कि वह एक सीएम के बेटे हैं. 

यह भी पढ़ें:हमारी सरकार बनी तो बच्चों को प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने के लिए पैसा देंगे: पीके

ध्यान रहे कि यह तस्वीर हमने रील वीडियो से स्क्रैप करके निकाला है. आपको राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव की ये बचपन की तस्वीरें SP.Bihar यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ें:रामदास सोरेन ने ली कैबिनेट मंत्री पद की शपथ, चंपई सोरेन की लेंगे जगह

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news