हत्या के इरादे से आए युवकों को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पीटा, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1305832

हत्या के इरादे से आए युवकों को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पीटा, वायरल हुआ VIDEO

Youth Beaten In Vaishali: पोहोयर गांव से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक खंभे से बाधा हुआ है और कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं. 

 

हत्या के इरादे से आए युवकों को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पीटा, वायरल हुआ VIDEO

वैशाली: सोशल मीडिया पर खंभे में बांधकर युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हत्या के आरोप के शक में वैशाली जिले में एक युवक की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. लोगों को शक था कि युवक हत्या करने के इरादे से आया था. इस मामले में पुलिस ने कहा युवक की पिटाई आपसी विवाद में हुई है. गलतफहमी की वजह से दो पक्ष के बीच विवाद उत्पन्न हुआ . पहले पक्ष को लगता है दूसरे पक्ष ने पुलिस से बात कर उसे पकड़वा दिया था.

वीडियो 9 अगस्त का
पूरा मामला देसरी थाना क्षेत्र के सहदेई ओपी का है. जहां पोहोयर गांव से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग युवक को खंभे से बांधकर जबरदस्त पिटाई कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक खंभे से बाधा हुआ है और कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं. वीडियो 9 अगस्त का बताया जा रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है. वायरल वीडियो के संदर्भ में बताया जा रहा है कि पोहोयर गांव के रहने वाले देवनाथ गोंड के दरवाजे का वीडियो है.

थाने में दिया आवेदन
स्थानीय गुनगुन गोंड ने सहदेई ओपी पुलिस को एक लिखित आवेदन भी दिया था. लिखित आवेदन में बताया गया था कि चार से पांच लड़के हत्या की नियत से एक बाइक से उनके घर आए थे. बाद में सभी पिस्टल लहराते हुए वहां से चले गए. लेकिन कुछ देर बाद दो लड़के फिर से घर पर आ धमके. जिनमें एक लड़का पिस्तौल निकालकर गोली मारने की फिराक में था. तभी गुनगुन गोंड की नजर पड़ी और शोर मचाने पर स्थानिए लोग जमा हो गए थे.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर पुलिस ने एटीएम क्लोन कर ठगी करने वाले दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पुलिस को दिए आवेदन में आगे बताया गया है कि दोनो को पकड़ने के प्रयास में पिस्तौल लिया लड़का मौके से भाग निकला. जब्कि उसके एक साथी को पकड़ लिया गया. इस विषय मे गुन गुन गोंड का आरोप है कि चार से पांच लड़के उसके बेटे की हत्या करने आए थे. लेकिन तब मेरे दोनो बेटे बाहर गए हुए थे. जिसजे बाद सभी वापस चले गए लेकिन कुछ देर बाद फिर से दो लड़के आ गए. जिनमे एक को लोगों की मदद से पकड़ लिया गया व दूसरा पिस्तौल लिए हुए भाग निकला. सहदेव ओपी थाना अध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि यह मामला आपसी विवाद का है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है.

Trending news