Bihar Accident: पूर्णिया में बस ऑटो की जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar Accident: पूर्णिया में बस ऑटो की जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Bihar Accident: बिहार के पूर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बस और ऑटो की जोरदार टक्कर का मामला सामने आया है. इस टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Bihar Accident: पूर्णिया में बस ऑटो की जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया: Bihar Accident: बिहार के पूर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बस और ऑटो की जोरदार टक्कर का मामला सामने आया है. इस टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, एक बस पूर्णिया से धमदाहा की और जा रही थी. 

इसी दौरान इथेनॉल फैक्ट्री के पास चालक के वाहन पर से नियंत्रण हट गया और विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटो को टक्कर मार दी. आमने-सामने की हुई इस टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. नगर थाना के प्रभारी दिनेश मिश्र ने बताया कि पूर्णिया- धमदाहा रोड पर घटी इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के क्रम में अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

नगर थाना प्रभारी ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनकी स्थिति सामान्य बनी हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बेगूसराय में रफ्तार का कहर जारी
वहीं बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर जा रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार पिकअप भान ने ऑटो में जबरदस्त सामने से टक्कर मार दी है. इस हादसे में ऑटो पर सवार एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. ये घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के एनएच -31 की है. 

मृतक महिला की पहचान सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा निवासी सविता देवी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि एक ही ऑटो पर सवार होकर लगभग आधा दर्जन महिलाएं गंगा स्नान के लिए मुंगेर घाट जा रही थी. इसी क्रम में सीतारामपुर के समीप सामने से आ रही पिकअप भान और ऑटो में टक्कर हो गई. जिसमें सविता देवी की मौत हो गई. 

जबकि ऑटो पर सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में सभी को इलाज के लिए एक वहां पर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कारण जहां इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- मनोज कुमार/जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar News: पत्रकार हत्याकांड मामले में चार आरोपित गिरफ्तार, एसपी ने दी जानकारी

Trending news