NIA Raid: पूर्णिया में पीएफआई के बिहार प्रदेश कार्यालय पर एनआईए की छापेमारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1362174

NIA Raid: पूर्णिया में पीएफआई के बिहार प्रदेश कार्यालय पर एनआईए की छापेमारी

NIA Raid: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उससे जुड़े लिंक के मामले में पूरे देशभर में छापेमारी कर रही है. बिहार समेत देशभर में आतंकी मॉड्यूल केस में एनआईए और ईडी की टीमें छापेमारी कर रही हैं.

NIA Raid: पूर्णिया में पीएफआई के बिहार प्रदेश कार्यालय पर एनआईए की छापेमारी

पटनाः NIA Raid: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उससे जुड़े लिंक के मामले में पूरे देशभर में छापेमारी कर रही है. बिहार समेत देशभर में आतंकी मॉड्यूल केस में एनआईए और ईडी की टीमें छापेमारी कर रही हैं. ईडी, एनआईए और राज्य पुलिस ने पीएफआई से जुड़े 100 से ज्यादा लोगों को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया गया है.

10 राज्यों में चल रही है एनआईए की छापेमारी 
बिहार, केरल, तमिलनाडु और यूपी समेत देश के 10 राज्यों में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और ईडी की टीम ने पीएफआई के स्टेट से लेकर जिला स्तर के नेताओं के घरों पर छापेमारी की है. वहीं पूर्णिया में पीएफआई के दफ्तर पर एनआईए ने छापा मारा है. सीमांचल के कई अन्य जिलों में भी छापेमारी की खबर आ रही है. 

बिहार प्रदेश कार्यालय पर एनआईए की छापेमारी 
गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से एक दिन पूर्व पूर्णिया के राजाबाड़ी के पीएफआई यानी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के बिहार प्रदेश कार्यालय पर एनआईए की छापेमारी चल रही है. यह छापेमारी सुबह 3 बजे से ही की जा रही है. छापेमारी को लेकर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई हैं. जहां सभी केंद्रीय बलों को लगाया गया है. 

छापेमारी में बड़ी कार्रवाई की संभावना
मिली जानकारी के मुताबिक एनआईए के एसपी खुद छापेमारी कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस छापेमारी में क्या कुछ हुआ है. इस बात की जानकारी सामने नहीं आ पाई है. लेकिन सूत्रों की मानें तो बड़ी कार्रवाई की संभावना है. 

बिहार में तीसरी बार एनआईए की छापेमारी
पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) मामले में बिहार समेत कई राज्यों में एनआईए की छापेमारी हो रही है. एनआईए की ओर से अभी कोई आधिकारिक जानकारी इस बाबत नहीं दी गई है. पीएफआई से जुड़े मामले में  बिहार में एनआईए की यह तीसरी छापेमारी है.
(इनपुट-मनोज कुमार)

यह भी पढ़े- 23 सितंबर को किशनगंज पहुचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, कई कार्यक्रम में लेंगे भाग

Trending news