Madhepura News : ट्रिपल मर्डर मामले में 36 घंटे बाद भी नहीं हुआ शव का दाह संस्कार
Advertisement

Madhepura News : ट्रिपल मर्डर मामले में 36 घंटे बाद भी नहीं हुआ शव का दाह संस्कार

Madhepura News : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बताया हमारी बात एसपी डीआईजी से हुई है उनका कहना कि अभी तक आवेदन नहीं मिला इसलिए थाना मामला दर्ज नहीं हुई है.

Madhepura News : ट्रिपल मर्डर मामले में 36 घंटे बाद भी नहीं हुआ शव का दाह संस्कार

Madhepura News : मधेपुरा में ट्रिपल मर्डर मामले में 36 घंटे बाद भी अब तक शव का दाह संस्कार नहीं हुआ. वहीं मृतक परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, पूरे गांव में दहशत का माहौल है. मृतक के घर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे और सरकार के सिस्टम पर बड़ा सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि सुबे में नहीं रह गया है कानून व्यवस्था का कोई एकवाल. घर के अंदर भी लोग  सुरक्षित नहीं रह पा रहे हैं. खुले आम बेखौफ अपराधी हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे है.

दरअसल, आपसी भूमि विवाद को लेकर बीते रविवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के शकरपुरा गांव में एक ही घर में एक ही परिवार के बुजुर्ग पति पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद हत्या में सामिल सभी आरोपी गांव छोर कर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि सूर्यनारायण सह और दीपनारायण साह के बीच पिछले 11 वर्षो भूमि विवाद चली आ रही थी इस आक्रोश में सगे भाई दीपनारायण साह ने अपने गुर्गों से मिलकर अपने सगे छोटे भाई, भाभी और भतीजे की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. वही इस मामले में अब तक थाना में मामला भी दर्ज नहीं हो सकी है चुकी पुलिस को आवेदन का इंतजार है. मृतक के घर कोई नहीं है एक बेटे मुंबई में रहते थे उनके आने का इंतजार किया जा रहा है. 

घटना के 36 घंटे बाद शकरपुर गांव पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मृतक के परिजनों से मिलकर दुख प्रगट करते हुए तत्काल 25 हजार की आर्थिक मदद की और परिजनों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मधेपुरा एसपी से बात की. साथ ही उन्होंने सरकार के सिस्टम पर सवाल भी खड़ा किया और इस मौके पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बताया हमारी बात एसपी डीआईजी से हुई है उनका कहना कि अभी तक आवेदन नहीं मिला इसलिए थाना मामला दर्ज नहीं हुई है. हालांकि उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले में कई लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सरकार से तत्काल मृतक परिजनों को 20 लाख मुआवजे दिलाने की मांग की है और स्पीडी ट्रायल कर जल्द से जल्द आरोपी को सजा दिलवाने की बात भी कही है.

इनपुट- शंकर कुमार 

ये भी पढ़िए- गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी

 

Trending news