अररिया में भूसा कारोबारी को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1461337

अररिया में भूसा कारोबारी को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

  बिहार के अररिया से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे जिसने भी देखा वह सन्न रह गया. इस वायरल वीडियो में एक आदमी को पोल से बांधकर पीटा जा रहा है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अररिया में भूसा कारोबारी को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस
अररिया :  बिहार के अररिया से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे जिसने भी देखा वह सन्न रह गया. इस वायरल वीडियो में एक आदमी को पोल से बांधकर पीटा जा रहा है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 
 
13 लोगों पर इल्जाम भूसा खरीदने वाले को बिजली के खंभे में बांधकर की मारपीट 
अररिया के सिकटी थाना क्षेत्र के खोरागाछ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सहित कुल 13 लोगों पर भूसा खरीदने वाले को बिजली के खंभे में बांधकर मारपीट करने तथा दस लाख की रंगदारी मांगने को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसको लेकर पीड़ित के पीता ने सिकटी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. 
 
आरोप है कि दस लाख की रंगदारी भी मांगी गई है
इस मामले में पूर्णिया जिले के रानीपतरा थाना क्षेत्र के रानीबाड़ी गांव निवासी मो. आलम ने सिकटी थाने में दिये गये आवेदन में कहा है कि उनके पुत्र शरफी व ऑटो चालक इकबाल भूसा खरीदने के लिये खोरागाछ गांव पहुंचा तो खोरागाछ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सहित 13 लोगों ने बंधक बनाकर और बिजली के खंभे से बांधकर लात घूसा व चप्पल से मारपीट किया. सभी आरोपियों ने मोबाइल पर दस लाख की रंगदारी की भी मांग की है और नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी है. 
 
जिसके साथ हुई मारपीट वह लड़का है नाबालिग 
मो. आलम ने आरोप लगाया है कि मेरा बेटा नाबालिग है. आरोपी मुखिया प्रतिनिधि शहाबुद्दीन सहित सभी 13 आरोपियों ने उनके बेटे का मारपीट करते हुये मोबाइल पर वीडियो भी भेजा है. उन्होंने सिकटी थाना में आवेदन देकर अपने बेटे की बरामदगी को लेकर न्याय की गुहार लगायी है. इस संबंध में सिकटी थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने बताया कि उन्हें आवेदन प्राप्त हुआ है. प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है. जांच कर दोषी पाये जाने वाले आरोपियों पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी. 
(रिपोर्ट- रवि कुमार)

Trending news