रांची के बिरसा मुंडा बस टर्मिनल पर धू-धू कर जल गई 9 खड़ी बसें, होगी जांच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1759757

रांची के बिरसा मुंडा बस टर्मिनल पर धू-धू कर जल गई 9 खड़ी बसें, होगी जांच

झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा बस टर्मिनल में 9 बसों में आग लगने की घटना का मुआयना करने को लेकर रांची के सिटी एसपी सुधांशु घटनास्थल पर पहुंचे.

(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा बस टर्मिनल में 9 बसों में आग लगने की घटना का मुआयना करने को लेकर रांची के सिटी एसपी सुधांशु घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर उन्होंने बारी-बारी कर तीनों जगह आग लगी की घटना का मुआयना किया और मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि आग कैसे लगी इसकी जांच की जाएगी.

बिरसा मुंडा बस टर्मिनल में 9 बसों में आग लगने की घटना को लेकर सिटी एसपी सुधांशु ने कहा कि इसकी जांच फॉरेंसिक टीम करेगी. वहीं स्थानीय लोगों की आशंका को उन्होंने सही माना और कहा कि कहीं ना कहीं यह घटना साजिशन है. बस ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण मोहन सिंह ने कहा कि इस घटना से जाहिर है कि किसी अपराधी और असामाजिक तत्वों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- एकादशी तिथि को राहुकाल में हुआ अमित शाह का संबोधन, सर्वनाश तय, इस नेता ने किया दावा

बता दें की रांची के बिरसा मुंडा बस टर्मिनल पर 9 खड़ी बसें धू-धू कर जल गई. इसको लेकर अब प्रशासन पूरी तरह से सजग हो गई है और इसकी जांच की तैयारी जोरों पर है. बता दें कि प्रशासन इसकी फॉरेंसिक जांच करना की योजना पर काम कर रहा है. वहीं यहां लगे सीसीटीवी कैमरे के खराब होने पर भी प्रशासन अब उस एजेंसी से जवाब मांगने की तैयारी में है जिसके पास इसको संचालित करने और इसको ठीक रखने क जिम्मेदारी है. 

Trending news