हेमंत सरकार पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1310341

हेमंत सरकार पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साधा निशाना

झारखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि 15 अगस्त को सी एम ने घोषणा किया निजी क्षेत्र में नियुक्ति में आरक्षण सुनने में अच्छा लगा पर इस संदर्भ में राज्य सरकार के द्वारा श्रम विभाग के द्वारा एक गजट प्रकाशित किया है. 

हेमंत सरकार पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साधा निशाना

रांची: झारखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण ने अन्याय के खिलाफ लड़ने का काम किया था उन्हीं से प्रेरणा लेकर बीजेपी लगातार अन्याय के खिलाफ संघर्ष कर रही है. झारखंड में महाठग बंधन है. सी एम ने झूठ की खेती करने का कसम खा लिया है. झारखंड का खेत भले सुखा हो, किसान परेशान हो पर सी एम झूठ की खेती कर रहे हैं.

सरकार की नीति और नीयत में ही है खोट

झारखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि 15 अगस्त को सी एम ने घोषणा किया निजी क्षेत्र में नियुक्ति में आरक्षण सुनने में अच्छा लगा पर इस संदर्भ में राज्य सरकार के द्वारा श्रम विभाग के द्वारा एक गजट प्रकाशित किया है. उसमें उल्लेख है कि सीएम शब्दों के जाल में स्थानीय लोगों, झारखंड की जनता को फंसाना चाहते हैं. सीएम ने कहा था कि स्थानीय नीति बदलना जे एम एम के घोषणा पत्र का मुख्य एजेंडा है, तो क्या स्थानीय नीति घोषित किया है या फिर कहें बीजेपी के बनाए स्थानीय नीति से सहमत हूं. सीएम 40 हजार से ज्यादा कमाने वाले को मेधावी को दूसरे राज्य क्यों भेजना चाहते है. इसका मतलब है सरकार की नीति और नीयत में ही खोट है.

शिबू सोरेन के नाम से दाल भात योजना लाने का किया काम
बता दें कि शिबू सोरेन के नाम से दाल भात योजना लाने का काम किया. इसमें भी अनाजों की हेरा फेरी की गई. लिहाजा उस योजना की हालत क्या हुई. ये कैसी सरकार है जो आप सरकार के तहत जनता के बीच गए थे और जो आवेदन आए उसके समाधान के लिए क्या किया. 75 हजार आवेदन आए थे 5 लोगों की भी समस्या का समाधान किया तो सार्वजनिक करें. सोना सोबरन धोती साड़ी योजना के तहत 90 रुपए की साड़ी 190 रुपए में खरीदने का काम किया. क्या हुआ उस योजना का पेट्रोल डीजल सब्सिडी योजना का क्या हुआ. सीएम को श्वेत पत्र प्रकाशित करने की चुनौती देता हूं. राज्य की सरकार कांग्रेस की सरकार ने राज्य में पेट्रोलियम पदार्थ पर एक बार भी वैट घटाने का काम नहीं किया. पीएम ने आयुष्मान योजना लाया ताकि कोई गरीब इलाज से वंचित न हो , राज्य में गरीब गुरबा राज्य की नीति के कारण इसका लाभ नहीं उठा पा रहे हैं. पुरानी पेंशन योजना को लेकर भी सवाल उनके अधिकारियों ने ही उठाया है पैसे कहां से आयेंगे.

सरकार के कार्यों से परेशान है ग्रामीण
दीपक प्रकाश ने बताया कि झारखंड में काम वर्षा के कारण 24 में से 13 जिले बुरी तरह से प्रभावित हैं और किसान परेशान हैं, लेकिन राज्य की सरकार कुंभकर्णी निंद्रा में सोई हुई है. राज्य की सरकार ने गंभीर नहीं दिखाया, जब भारत के सरकार ने राज्य सरकार को पत्र लिखा की मेरे पास ऐसी सूचना आई है, कि सुखाड़ जैसे हालात बन रहे हैं. तब राज्य की सरकार हरकत में आई. राज्य में किसान बैंक का क्या हुआ, सब्जियों के न्यूनतम समर्थन मूल्य देने का वादा किया था. सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली कनेक्शन देने की घोषणा किया था क्या हुआ. हर प्रखंड में मॉडल किसान स्कूल खोलने का वादा किया था. तीन महीने में कृषि नीति बनाने का वादा किया था,किसानों के दो लाख तक के ऋण माफ करने का एलान किया था क्या हुआ उसका. कांग्रेस भ्रष्टाचार से बहुत परेशान है इस लिए मंहगाई के नाम पर विधवा विलाप कर रही है.

ये भी पढ़िए- तूल पकड़ रहा युवती से उठक-बैठक का मामला, सिमरा गांव से पलायन कर सकता है हिंदू परिवार

Trending news