गुमला में भाजयुमो ने निकाली तिरंगा बाइक रैली, हर घर पर की तिरंगा लहराने की अपील
Advertisement

गुमला में भाजयुमो ने निकाली तिरंगा बाइक रैली, हर घर पर की तिरंगा लहराने की अपील

Tiranga Bike Rally: इस बाइक रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर राष्ट्रभक्ति के नारे लगाए. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हर घर में तिरंगा झंडा फहराना है. चूंकि यह आजादी का 75वां वर्ष का समारोह है, इसके कारण पूरे देश में अमृत महोत्सव किया जा रहा है. 

गुमला में भाजयुमो ने निकाली तिरंगा बाइक रैली, हर घर पर की तिरंगा लहराने की अपील

गुमलाः Tiranga Bike Rally:गुमला में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी गुमला के तत्वावधान में भाजयुमो युवा मोर्चा ने बाइक रैली निकाली. मंगलवार को गुमला के हवाई अड्डा से परमवीर अल्बर्ट एक्का स्टेडियम तक हर घर तिरंगा बाइक रैली निकाली गई. यह रैली गुमला के हवाई अड्डा से होकर शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए परमवीर अल्बर्ट एक्का स्टेडियम तक पहुंचीय यहां स्टेडियम के पास सभा की गई. 

राष्ट्रभक्ति के लगाए नारे
इस बाइक रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर राष्ट्रभक्ति के नारे लगाए. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हर घर में तिरंगा झंडा फहराना है. चूंकि यह आजादी का 75वां वर्ष का समारोह है, इसके कारण पूरे देश में अमृत महोत्सव किया जा रहा है. इस बाइक रैली में गुमला जिला से सभी प्रखंडों के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. इस अवसर पर भाजपा नेताओं ने कहा कि आजादी बड़ी मुश्किल से मिली है, इसको बचा कर रखना हम सभी भारतीयों का कर्तव्य है. आजादी दिलाने में बहुत से राष्ट्र भक्तों को कुर्बानी देनी पड़ी ह . आज देश में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सत्ता है जिससे देश की चौमुखी विकास हो रहा है.

हर घर पर तिरंगा लहराने की अपील
इसके पहले भाजपा ने हर घर में तिरंगा लहराने को लेकर आह्वान किया था. भारतीय जनता युवा मोर्चा की गुमला परिसदन में शुक्रवार को इसे लेकर बैठक संपन्न हुई थी. घर-घर तिरंगा लहराने और गर्व के साथ आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का आह्वान किया गया था. जिला भाजयुमो के अध्यक्ष रविन्द्र सिन्हा की अध्यक्षता में हुई बैठक में युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रूपेश सिन्हा ने यह आह्वान करते हुए भारत के हर एक घर में तिरंगा लहराने के लिए युवा कार्यकर्ताओं से व्यापक प्रचार प्रसार करने की अपील की थी.

यह भी पढ़िएः कांग्रेस ने निकाली 'आजादी गौरव यात्रा', हर जिले में 75 किलोमीटर की पदयात्रा

Trending news