सीएम ने किया RIMS में मल्टी पार्किंग केंद्र का निरीक्षण, कहा-जल्द खत्म होगा अफरा तफरी का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar890787

सीएम ने किया RIMS में मल्टी पार्किंग केंद्र का निरीक्षण, कहा-जल्द खत्म होगा अफरा तफरी का माहौल

Ranchi News: डोरंडा स्थित रोसलदार बाबा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैयार 100 ऑक्सीजन युक्त बेड का उद्घाटन भी किया. 

 

सीएम ने किया RIMS में मल्टी पार्किंग केंद्र का निरीक्षण.(फाइल फोटो)

Ranchi: कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए झारखंड सरकार हरसंभव कम उठा रही है. इसी बीच RIMS स्थित मल्टी पार्किंग केंद्र में तैयार किये जा रहे बेड का सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने निरीक्षण किया. इसके अलावा उन्होंने डोरंडा स्थित रोसलदार बाबा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैयार 100 ऑक्सीजन युक्त बेड का उद्घाटन भी किया. 

इसके बाद उन्होंने कहा कि हमें इस समय एकसाथ मिलकर कोरोना को हराना है. हमें इस समय जल्दी से जल्दी काम करने की जरूरत हैं क्योंकि इस समय सबसे ज्यादा ऑक्सीजन युक्त बेड की जरूरत हैं. राज्य सरकार लगातार काम कर रही है. इसका असर भी देखने को मिल रहा है. लोगों को अब बेड मिल रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा की अभी लोगों को सरकार का सहयोग करने की जरूरत है. सरकार लगातार काम कर रही है. ऐसे में जल्द ही अफरा-तफरी का माहौल खत्म होने वाला है.उन्होंने आगे कहा कि रिसालदार बाबा स्वास्थ्य केंद्र पर 100 ऑक्सीजन बेड तैयार है. कल से मरीज यहां एडमिट हो सकते है. रिम्स में भी नवनिर्मित मल्टी स्टोरी पार्किंग में भी लगभग 400 लोगों को चिकित्सा मिलेगा. 

ये भी पढ़ें-Jharkand: रांची में दिखा 'अनोखा सूरज', चारों तरफ दिखी अनोखी रिंग

वहीं उन्होंने बताया है कि उन्होंने गुजरात के सीएम को भी पत्र लिखा है. जिसमे उन्होंने ऑक्सीजन टैंक और अन्य मेडिकल उपकरणों को  समय पर उपलब्ध कराने का आग्रह किया है. हमारा राज्य झारखंड पूरे देश को ऑक्सीजन भेजा जा रहा है.

Trending news