Danapur News: आपसी विवाद के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234398

Danapur News: आपसी विवाद के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: मृतक की पहचान जहानाबाद के रहने वाले भूरी बिंद के रूप में हुई है और हत्या करने वाले भाई की पहचान महादेव बिंदु के रूप में हुई है. यह दोनों भाई जहानाबाद से मनेर कमाने के लिए आए थे. मजदूरी करने के दौरान दोनों भाई अजय सिंह के घर में ही रहते थे और वहां पर सोते थे.

Danapur News: आपसी विवाद के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

दानापुर: मनेर में एक भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर दी है.  हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है. घटना अजय सिंह के मकान के पास घटित हुई है, यही दोनों भाई सोने का काम करते थे. यही दोनों भाई रात में आपस में विवाद की और मारपीट की किसी दौरान एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी.

मृतक की पहचान जहानाबाद के रहने वाले भूरी बिंद के रूप में हुई है और हत्या करने वाले भाई की पहचान महादेव बिंदु के रूप में हुई है. यह दोनों भाई जहानाबाद से मनेर कमाने के लिए आए थे. मजदूरी करने के दौरान दोनों भाई अजय सिंह के घर में ही रहते थे और वहां पर सोते थे. इस दौरान रात में विवाद हुआ और एक दूसरे में जमकर मार पीट कर दी थी. इसी दौरान एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दिया हत्या करने के बाद महादेव बिंद भागता हुआ भी ग्रामीणों द्वारा देखा गया.

इस मामले में दानापुर डीएसपी 2 पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि जानकारी के बाद मामले की जांच की जा रही है एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. प्रथम दृश्य एक भाई द्वारा दूसरे भाई की हत्या बताया जा रहा है फिलहाल दूसरा भाई फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है और मामले की जांच भी की जा रही है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए- बिजली विभाग की लापरवाही से गई थी महिला की जान, 10 महीने बाद दर्ज हुआ केस

 

Trending news