झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन को जान का खतरा, जानिए क्या बोले उपायुक्त-एसपी
Advertisement

झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन को जान का खतरा, जानिए क्या बोले उपायुक्त-एसपी

Hemant Soren Threat: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया. हालांकि, उन्हें पहले से जेड प्लस सुरक्षा दी गई है. 

(तस्वीर साभार-@JharkhandCMO)

रांची: Hemant Soren Threat: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गिरिडीह में मुस्लिम क्रियावादी संगठनों से खतरा वाले मामले पर उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक का बयान सामने आया है. उपायुक्त ने कहा, 'इस संबंध में कुछ स्पष्टीकरण था जिसको क्लियर कर दिया गया है.'

वहीं एसपी गिरिडीह ने इस मामले में कहा, 'इस मामले में सुरक्षा को लेकर जो निर्देश दिया जाता है उसमें ये ड्राफ्ट ऑर्डर है, फाइनल ऑर्डर दूसरा है उसको भी देखा जाना चाहिए. इसको लेकर स्पष्टीकरण जारी किया जा चुका है. किसी एक शब्द को नहीं, इसमें बहुत सारी चीजें होती हैं, उसको देखने की जरूरत है.'

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इसको बड़े पैमाने पर देखने की जरूरत है. सिर्फ एक तरफ नहीं देखा जाना चाहिए. बता दें कि झारखंड में इस समय 'आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का दूसरा चरण चल रहा है. पहला चरण 12 से 22 अक्टूबर और दूसरा चरण 1 से 14 नवंबर 2022 तक चलेगा.

हेमंत सोरेन को जान का खतरा
कार्यक्रम की शुरुआत 12 अक्टूबर (बुधवार) से हुई है. इसको लेकर सीएम के गिरिडीह दौरे पर जिला प्रशासन ने निर्देश जारी कर मुख्यमंत्री को जान का खतरा बताया था. जिला प्रशासन की तरफ से अधिकारियों को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया था.

जेड प्लस सुरक्षा का घेरा
निर्देश में कहा गया था कि सीएम को भाकपा माओवादी संगठन, मुस्लिम क्रियावादी संगठनों के अलावा विभिन्न उग्रवादी समूहों से खतरा है. इसके बाद हेमंत सोरेन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेड प्लस सुरक्षा के अंदर रखा गया है.

ये भी देखे

Trending news