झारखंड में वैक्सीनशन में पड़ रही है खटास! स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा-कहां से लाए वैक्सीन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar893161

झारखंड में वैक्सीनशन में पड़ रही है खटास! स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा-कहां से लाए वैक्सीन

Jharkhand Corona News: मंत्री ने आगे कहा कि 'अब तक कोई तारीख नहीं बताई गई है कि वैक्सीन कब मिलेगी.'

झारखंड में वैक्सीनशन में पड़ रही है खटास! (फाइल फोटो)

Ranchi: देशभर में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है. एक मई से तीसरे चरण की भी शुरुआत हो चुकी है. तीसरे चरण में 18 साल से ऊपर के लोगों को कोरोना का टीका लगाने का प्रावधान है. लेकिन झारखंड में वैक्सीन की अनुपलब्धता के चलते 18 से 45 वर्ष की आयु के लोगों को वैक्सीन देने की योजना में अब खटास पड़ती नजर आ रही है.

वहीं, इसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का कहना है कि 'बताइए कहा से चलाएं वैक्सीन ड्राइव, कंपनी 15 मई के बाद वैक्सीन देने की बात कर रही है. केंद्र सरकार तो कम से कम कुछ वैक्सीन उपलब्ध कराए ताकि हम ड्राइव चलाएं.' 

ये भी पढ़ें- 'सीवान का साहेब' कहलाना पसंद करता था शहाबुद्दीन, जानें जेल जाने की पूरी कहानी

मंत्री ने आगे कहा कि 'अब तक कोई तारीख नहीं बताई गई है कि वैक्सीन कब मिलेगी.' 45 से ऊपर के लोगों के लिए भी पर्याप्त वैक्सीन नहीं होने की बात स्वास्थ्य मंत्री कर रहे हैं. 

इधर, झारखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेज है. ऐसे में आंकड़े भी लगातार रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं. Coronavirus संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लागू किया है. हालांकि, राज्य सरकार ने इसका नाम स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह दिया है. इस दौरान अल्बर्ट एक्का चौक पर पुलिस के द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही है और लोगों से पूछताछ की जा रही है कि वह किसी जरूरी काम से निकले हैं या फिर बेवजह सड़क पर घूम रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार-झारखंड में वैक्सीनेशन का तीसरा चरण फ्लॉप! सियासी गलियारों में वैक्सीन की कमी के मुद्दे पर सिकी रोटियां

Trending news