ED की कार्रवाई से JMM खफा, सुप्रियो बोले- जहां भाजपा सरकार नहीं उसे अस्थिर करने का हो रहा प्रयास
Advertisement

ED की कार्रवाई से JMM खफा, सुप्रियो बोले- जहां भाजपा सरकार नहीं उसे अस्थिर करने का हो रहा प्रयास

आज भी झारखंड में कई जगहों पर ईडी की तरफ से छापेमारी की गई है. इससे पहले भी झारखंड के कई अधिकारियों और नेताओं के ऊपर एजेंसी की तरफ से छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया गया था. कई अधिकारी तो पूछताछ के बुलावे पर अभी भी ईडी दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं.

(फाइल फोटो)

रांची : आज भी झारखंड में कई जगहों पर ईडी की तरफ से छापेमारी की गई है. इससे पहले भी झारखंड के कई अधिकारियों और नेताओं के ऊपर एजेंसी की तरफ से छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया गया था. कई अधिकारी तो पूछताछ के बुलावे पर अभी भी ईडी दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं. ऐसे में प्रदेश में सत्ताधारी जेएमएम के नेताओं को यह सब कुछ पाना मुश्किल हो रहा है. पार्टी के नेता इस तरह की कार्रवाई से खफा हैं. 

जहां भाजपा की सरकार नहीं वहां की सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास- सुप्रियो भट्टाचार्य
झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बिहार-झारखंड में लगातार ईडी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार और भाजपा सरकार केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं वहां की सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी शिक्षा की विरोधी है, नहीं चाहती है कि झारखंड के लोग शिक्षित हों, उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी खलबली मची हुई है. इसलिए इसे रोकना चाहती है. बिहार में सरकार बदली नहीं की ईडी की कार्रवाई शुरू हो गई है. दिल्ली में भी यही हो रहा है. 

दिल्ली के विधायकों को मिला था ऑफर- सुप्रियो भट्टाचार्य 
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि दिल्ली में विधायकों को 20 करोड़ का ऑफर देकर पार्टी में शामिल होने के लिए कहा गया साथ ही यह भी कहा गया कि अन्य विधायक को साथ लाया को 5 करोड़ बढ़ जाएगा. ऐसे में साफ है कि जहां भाजपा की सरकार नहीं है वहां ही कार्रवाई हो रही है. 

प्रेम प्रकाश का रिश्ता हेमंत सोरेन से नहीं है, सरकार चाहती है कि जांच हो- सुप्रियो भट्टाचार्य  
ईडी द्वारा हो रही प्रेम प्रकाश पर कारवाई को लेकर उन्होंने कहा कि प्रेम प्रकाश का रिश्ता हेमंत सोरेन से नहीं है, सरकार चाहती है कि जांच हो. प्रेम प्रकाश पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ देवघर अपने एसडी के बेटे की शादी में नाच रहे थे. उन्होंने कहा कि झारखंड में आदिवासी होना गुनाह है, आदिवासी मुख्यमंत्री होने के कारण भाजपा परेशान है. आदिवासी को बदनाम करना आसान है, कॉर्पोरेट लोगों पर उंगली उठाने का काम भाजपा नहीं कर सकती है. 

भाजपा पूरे देश से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है- सुप्रियो भट्टाचार्य  
उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे देश से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है. केंद्र सरकार में जो लोग गुजरात से आते हैं, उन लोगों की केन्द्र में जरूरत है. अडवाणी और योगी सब को केंद्र सरकार भूल गई.  झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी के सीए जय जयपुरियार के घर पर ईडी कि कारवाई हो रही है. ऐसे में हम कहते हैं कि ईडी अच्छी तरह से जांच करे, झारखंड मुक्ति मोर्चा घबराने वाली नहीं है. झारखंड मुक्ति मोर्चा जल्द राष्ट्रपति से मिलकर लोकतंत्र बचाने की मांग करेगी. 

ये भी पढ़ें- Bihar Assembly: बीजेपी ने विजय कुमार सिन्हा-सम्राट चौधरी पर लगाया दांव, दिया ये अहम पद

Trending news