महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा संग मनाया नए साल का जश्न, जानें अन्य खिलाड़ियों की कैसी थी तैयारी
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा संग मनाया नए साल का जश्न, जानें अन्य खिलाड़ियों की कैसी थी तैयारी

महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ दुबई में है.उन्होंने अपने नए साल का जश्न परिवार संग यहीं दुबई में मनाया है. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने नए साल के जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर हैप्पी न्यू ईयर लिखा है.

महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा संग मनाया नए साल का जश्न, जानें अन्य खिलाड़ियों की कैसी थी तैयारी

रांची : पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने नए साल 2023 का जश्न पत्नी साक्षी सिंह धोनी और बेटी जीवा के साथ दुबई में मनाया. धोनी परिवार के साथ इन दिनों दुबई में है और वहीं पर नए साल के उपलक्ष में बेटी के साथ केक काटा और इसके बाद न्यू ईयर को एंजॉय किया. साथ ही क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर के जश्न में शामिल हुए. वहीं विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ नए साल मनाया.

धोनी ने बेटी जीवा के साथ दुबई में मनाया नया साल
बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ दुबई में है.उन्होंने अपने नए साल का जश्न परिवार संग यहीं दुबई में मनाया है. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने नए साल के जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर हैप्पी न्यू ईयर लिखा है. इधर, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने नए साल का जश्न अपने दोस्तों के साथ मनाया. साथ ही विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है.फैंस उनके फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

खिलाड़ियों ने दोस्तों संग मनाया जश्न 
बता दें कि नए साल से पूर्व सभी क्रिकेटरों ने अपनी पार्टी का इतंजाम कर लिया था. किसी ने परिवार के साथ नया साल मनाया तो किसी ने अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाया. साथ ही बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस बार नए साल के मौके पर कोई मैच नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में खिलाड़ियों ने परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न धूम धाम के साथ मनाया.

क्रिकेटरों ने ट्वीट से दी नए साल की शुभकामनाएं
बता दें कि कई क्रिकेटरों ने नए साल की शुभकामनाएं ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस को दी. हार्दिक पंड्या ने भी अपने फैंस को ट्वीट माध्यम से नए साल की शुभकामनाएं दी.साथ ही सूर्यकुमार यादव ने भी साल 2022 में प्रशंसकों द्वार प्यार और समर्थन देने के लिए अपना धन्यावाद दिया. साथ ही बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपने नए साल के जश्न की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनके फैंस भी कमेंट में हैप्पी न्यू ईयर बोलकर विश कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  बिहार के मंत्रियों का संपत्ति का ब्यौरा जारी, जानें नीतीश कुमार से कितना अमीर हैं तेजस्वी, देखें लिस्ट

Trending news