भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज पहले आई बुरी खबर, ये दिग्गज गेंदबाज हुआ चोट की वजह से बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1519265

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज पहले आई बुरी खबर, ये दिग्गज गेंदबाज हुआ चोट की वजह से बाहर

IND VS NZ: न्यूजीलैंड को भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज मैट हेनरी (Matt Henry) पेट में खिंचाव के कारण शनिवार को पाकिस्तान और भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से बाहर हो गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: IND VS NZ: न्यूजीलैंड को भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज मैट हेनरी (Matt Henry) पेट में खिंचाव के कारण शनिवार को पाकिस्तान और भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से बाहर हो गए हैं. कराची टेस्ट मैच के दौरान उन्हें पेट में खिंचाव महसूस हुआ था. इस बात की की जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट ने दी है. उनके रिप्लेसमेंट का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है. 

न्यूजीलैंड को पाक और भारत के खिलाफ खेलनी है लिमिटेड ओवर सीरीज 

कीवी टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 9 जनवरी से तीन मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है. इस सीरीज के बाद कीवी टीम भारत का दौरा करेगी. इस दौरे पर कीवी टीम को 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने हैं. 

बोर्ड ने जारी किया बयान  

उनकी चोट को लेकर बोर्ड ने अपने बयान में कहा था कि कराची टेस्ट के दौरान मैट हेनरी के पेट में खिचांव की हुआ था. जिस वजह से वो पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे. इसके अलावा वो भारत के खिलाफ भी वनडे सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे. जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान किया जाएगा. 

बता दें कि इससे पहले एडम मिल्ने ने भी इस दौरे इ अपना नाम वापस ले लिया था. जिस वजह से उनकी जगह पर ब्लेयर टिकनर को शामिल किया गया था. 

पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का टीम: 

केन विलियमसन (कप्तान- केवल पाकिस्तान वनडे सीरीज के लिए), टॉम लैथम (कप्तान - भारत वनडे सीरीज), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन (केवल भारत वनडे), डेवोन कॉनवे, जैकब डफी (केवल भारत वनडे), लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, टिम साउदी (केवल पाकिस्तान वनडे)

Trending news