IND vs NED Dream 11: नीदरलैंड का सामना करने के लिए तैयार टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों को चुन कर बनाए मजबूत Dream XI
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1411555

IND vs NED Dream 11: नीदरलैंड का सामना करने के लिए तैयार टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों को चुन कर बनाए मजबूत Dream XI

पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज के बाद टीम इंडिया की निगाह अब दूसरी जीत पर टिक गई है. इस मैच में जीत दर्ज के टीम इंडिया अपनी जीत की लय बरकारार रखना चाहेगी.

 (फाइल फोटो)

IND vs NED Dream 11 Prediction: पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज के बाद टीम इंडिया की निगाह अब दूसरी जीत पर टिक गई है. इस मैच में जीत दर्ज के टीम इंडिया अपनी जीत की लय बरकारार रखना चाहेगी. तो आइये जानते हैं कि आप किन खिलाड़ियों को  एक मजबूत फैंटसी (IND vs NED Fantasy XI) टीम बना सकते हैं:

टीम इंडिया के पास जीत दर्ज करने का मौका 

पाकिस्तान के खिलाफ भले ही टीम इंडिया को जीत  मिल गई हो लेकिन इसके बाद भी टीम इंडिया के सामने कई सवाल खड़े हो रहे हैं. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल लगातार बड़े मैचों में रन के लिए तरस रहे हैं. उनका इस समय फॉर्म हासिल करना बेहद जरूरी है. ऐसे में अगर वो इस मैच में अपनी फॉर्म हासिल कर लेते हैं तो टीम इंडिया के लिए कुछ मुश्किलें आसान हो सकती है. 

इसके अलावा डेथ ओवर में गेंदबाजी अभी भी टीम इंडिया के लिए सिरदर्द बनी हुई है. ऐसे में टीम इंडिया एक बार फिर से अर्शदीप और भुवनेश्वर कुमार से एक अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी. 

नीदरलैंड ने किया था अच्छा प्रदर्शन 

आयरलैंड ने इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को मात दे दी है. ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में नीदरलैंड को कमजोर आंकने की गलती नहीं करना चाहेगा. नीदरलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करके वो सभी को प्रभावित करना चाहेगी. 

IND vs NED Dream 11: टॉप फैंटसी पिक्स

कप्तान – विराट कोहली
उपकप्तान – हार्दिक पांड्या
बल्लेबाज – केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, मैक्स ओडॉड, रोहित शर्मा, विक्रमजीत
गेंदबाज – अर्शदीप सिंह, बास डी लीड, मोहम्मद शमी
आलराउंडर – हार्दिक पांड्या, पॉल वैन मीकेरेन

 

Trending news